सिद्धार्थ – रश्मि के बीच सेट पर क्‍यों होता था झगड़ा, एक्‍ट्रेस की मां ने तोड़ी दोनों के रिश्‍ते पर चुप्‍पी

”रश्मि ज्यादातर सेट पर ही रहती थी । हमें बात करने के कम मौके मिलते थे । लेकिन कम आइडिया था कि दोनों की सेट पर लड़ाईयां होती थीं.”

New Delhi, Feb 07: सिद्धार्थ-रश्मि के बीच इन दिनों बिग बॉस में सीजफायर चल रहा है, दोनों आपस में लड़ते – झगड़ते थक गए हैं । शायद इसीलिए दोनों अब चिलिंग जोन में चले गए हैं । इन दोनों के बिग बॉस से बाहर के रिश्‍ते पर रश्मि की मां ने चुप्‍पी तोड़ी है । उन्‍होने बताया है कि बिग बॉस के ये दो सदस्‍य घर के बाहर किस तरह से एक दूसरे के साथ रहते थे । किस तरह से एक दूसरे के साथ झगड़ा करते थे और इनके बीच क्‍या रिश्‍ता था ।

Advertisement

दोस्‍ती – दुश्‍मनी का रिश्‍ता
सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई को देखकर बिग बॉस के फैन्‍स को विकास गुप्‍ता अैर श्ल्पिा शिंदे  याद आते थे, लेकिन इन दोनों ने बिग बॉस 13 में ऐसा तहलका मचाया कि ये अब तक सबसे खतरनाक झगड़े वाली जोड़ी बन गए । लेकिन फिनाले नजदीक आते – आते दोनों में वापस दोस्‍ती होने लगी है । दोनों एक दूसरे के साथ बैठने लगे हैं, बात करने लगे हैं । लेकिन घर से बाहर उनके शो दिल से दिल तक के सेट पर लड़ाई क्‍यों हुई थी, ये अब तक सस्पेंस है । ऐसे में रश्मि की मां ने इस पर बात की और सच बताया ।

Advertisement

Advertisement

झगड़ों पर बोलीं रसीला देसाई
स्पॉटबॉय को दिए एक इंटरव्‍यू में रश्मि देसाई की मां रसीला देसाई ने रश्मि की सिद्धार्थ संग दोस्ती और सेट पर हुए झगड़े पर बात की । एक्ट्रेस की मां से जब पूछा गया कि क्‍या वो जानती हैं कि सेट पर दोनों के बीच क्‍या हुआ था, तो इस पर उनकी मां ने कहा – मुझे सच में नहीं पता कि दोनों के बीच सेट पर क्या हुआ था । रश्मि ने मुझे कभी ये सब नहीं बताया । उन्‍होने कहा कि ”तब मैं स्कूल में काम करती थी जो कि काफी दूर था । रश्मि ज्यादातर सेट पर ही रहती थी । हमें बात करने के कम मौके मिलते थे । लेकिन कम आइडिया था कि दोनों की सेट पर लड़ाईयां होती थीं.”

बिग बॉस को लेकर डरी हुई थीं रश्मि की मां
रश्मि की मां से जब पूछा गया कि बिग बॉस में दोनों को साथ देखकर क्‍या वो चौंक गईं थी, परेशान  हुई थीं, तो उन्‍होने कहा कि ”शुरुआत में मुझे हिचक थी । लेकिन जब मैंने देखा कि रश्मि ने कहा वो सिद्धार्थ को जानती हैं और उनसे बॉन्ड कर सकती है । फिर मैं रिलैक्स हुई । मुझे लगा दोनों ने अपने अतीत को पीछे रखकर शो में एंट्री की है । इसलिए मुझे चिंता नहीं करनी चाहिए । लेकिन कुछ ही समय में मैंने देखा कि उन्होंने दोबारा से लड़ना शुरू कर दिया है।”

ऐसी लड़की कमेंट पर बोलीं  रश्मि की मां
बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्‍ला और रश्मि देसाई के बीच हुई एक बड़ी फाइट में रश्मि ने सिद्धार्थ के ऊपर चाय फेंक दी थी वहीं सिद्धार्थ ने उन्‍हें ऐसी लड़की कहकर बहुत बेइज्‍जत किया था । ये किस्‍सा कई दिन तक चला और खुद सलमान खान ने इंटरवीन कर रश्मि देसाई को इस शांत कराया । अब रश्मि की मां का मानना है कि सिद्धार्थ के ऐसी लड़की कमेंट पर जो स्टैंड रश्मि ने लिया था वो एकदम सही था ।