शादी की खबरों के बीच नेहा कक्कड़ ने पोस्ट की आदित्य के साथ तस्वीर, लिखा, बस 3 दिन और

अगर इंडियन आइडल की बात करें, तो इस शो में बताया गया है कि वैलेंटाइन डे यानी 14 फरवरी को नेहा और आदित्य शो के सेट पर शादी के बंधन में बंधेगी।

New Delhi, Feb 08 : इंडियन आइ़डल 11 की जज नेहा कक्कड़ और होस्ट आदित्य नारायण अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं, दरअसल शो में इन दिनों नेहा-आदित्य की शादी का फॉर्मेट चल रहा है, जिसकी वजह से दोनों की खूब चर्चा हो रही है, इस बीचे दोनों का एक सांग भी रिलीज होने वाला है, जिसका नाम है गोवा बीच, नेहा ने इस गाने का पोस्टर जारी किया है, जिसमें वो आदित्य के साथ नजर आ रही हैं।

Advertisement

पोस्टर रिलीज
गाने के पोस्टर को रिलीज करते हुए नेहा कक्कड़ ने सोशल मीडिया पर कैप्शन में लिखा है, 3 दिन बचे हैं सांग आउट के लिये, मालूम हो कि ये गाना 10 जनवरी को रिलीज होने वाली है, इससे पहले आदित्य नारायण और नेहा कक्कड़ की गोवा बीच की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।

Advertisement

14 फरवरी को शादी
अगर इंडियन आइडल की बात करें, तो इस शो में बताया गया है कि वैलेंटाइन डे यानी 14 फरवरी को नेहा और आदित्य शो के सेट पर शादी के बंधन में बंधेगी। आपको बता दें कि शो में चल रहे इस फॉर्मेट के बाद सच में नेहा और आदित्य के बीच रिलेशन की खबरें भी आ रही है।

Advertisement

सच में कर रहे डेट
दावा किया जा रहा है कि नेहा और आदित्य दोनों एक-दूसरे को सच में डेट कर रहे हैं, दोनों के घर वाले को भी इस रिश्ते पर कोई आपत्ति नहीं है, उदित नारायण ने कहा कि नेहा बहुत ही प्यारी लड़की है, वो गाती भी अच्छा है, वो मुझे बहुत पसंद है, सिर्फ मुझे ही नहीं वो सभी को काफी पसंद है, उन्होने अपनी मेहनत से इंडस्ट्री में खास पहचान बनाई है।