स्मृति ईरानी ने केजरीवाल को बताया महिला विरोधी, ट्वीट कर खोल दी पोल

स्मृति ईरानी ने ट्विटर पर लिखा, क्या आप महिलाओं को इतना सक्षम नहीं समझते हैं कि वो खुद निर्धारित कर सके कि किसे वोट करना है।

New Delhi, Feb 08 : दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर जहां एक तरफ सभी 70 सीटों पर वोटिंग जारी है, वहीं दूसरी ओर सीएम केजरीवाल और केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के बीच ट्विटर पर भिड़ंत हो गया है, दरअसल मोदी की मंत्री स्मृति ईरानी ने महिलाओं को वोटिंग के लिये पुरुषों से राय लेकर वोट करने की अपील कर आड़े हाथों लिया है, जिसके बाद दोनों ओर से एक-दूसरे पर हमले हुए।

Advertisement

महिलाएं सक्षम है
स्मृति ईरानी ने ट्विटर पर लिखा, क्या आप महिलाओं को इतना सक्षम नहीं समझते हैं कि वो खुद निर्धारित कर सके कि किसे वोट करना है, उनका ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, आइये आपको बताते हैं कि सीएम केजरीवाल ने कहा क्या था।

Advertisement

क्या कहा था केजरीवाल ने
इससे पहले सीएम ने शनिवार सुबह वोटिंग से महज कुछ ही मिनट पहले ट्वीट किया था, सभी महिलाओं से खास अपील, जैसे आप घर की जिम्मेदारी उठाती हैं, वैसे ही मुल्क और देश की जिम्मेदारी भी आपके कंधों पर है, आप सभी महिलाएं वोट डालने जरुर जाएं, अपने घर के पुरुषोंस को भी ले जाएं, पुरुषों से चर्चा जरुर करें कि किसे वोट देना सही रहेगा।

Advertisement

मनोज तिवारी के बयान पर संजय सिंह का निशाना
दूसरी ओर आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने मनोज तिवारी के बयान पर हमला बोला है, उन्होने कहा कि बीजेपी केजरीवाल को अछूत मानती है, मनोज तिवारी कह रहे हैं कि केजरीवाल ने हनुमान जी की पूजा करके भगवान बजरंग बली को अशुद्ध कर दिया, उन्हें धोना पड़ा, केजरीवाल से इतनी नफरत और घृणा क्यों ? दिल्ली की जनता से अपील है कि आपके बेटे केजरीवाल को अछूत मानने वाली भाजपा को जवाब दें।

Advertisement