दिल्ली चुनाव परिणाम पर प्रशांत किशोर ने कही बड़ी बात, अब नीतीश के खिलाफ मोर्चा

अब जब दिल्ली विधानसभा चुनाव के रुझानों में आम आदमी पार्टी की जीत सुनिश्चित हो रही चुकी है, तो सवाल यही है कि क्या आज पीके कुछ खुलासा करेंगे।

New Delhi, Feb 11 :चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने साल 2015 बिहार विधानसभा चुनाव में नीतीश कुमार को जीत दिलाने के लिये रणनीति बनाई थी, फिर तीन साल बाद 2018 में सुशासन बाबू ने उन्हें जदयू में शामिल किया और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष का पद दिया, तब नीतीश ने पीके को जदयू का भविष्य कहा था, लेकिन अब किन्हीं कारणों से नीतीश का रुख पीके के लिये बदल चुका है, उन्हें पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया, जिसके बाद प्रशांत ने कहा कि वो इस मसले पर 11 फरवरी को दिल्ली चुनाव नतीजों के बाद ही कुछ कहेंगे।

Advertisement

पीके खुलासा करेंगे
अब जब दिल्ली विधानसभा चुनाव के रुझानों में आम आदमी पार्टी की जीत सुनिश्चित हो रही चुकी है, तो सवाल यही है कि क्या आज पीके कुछ खुलासा करेंगे, ऐसे में सवाल ये भी है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के करीबी रहे प्रशांत किशोर क्या उनके कुछ राज भी खोल सकते हैं।

Advertisement

13 दिन से शांत
जदयू से निकाले जाने के बाद प्रशांत किशोर बीते 13 दिनों से शांत हैं, उन्होने एक भी ट्वीट नहीं किया है, 29 जनवरी को उन्होने अपना आखिरी ट्वीट किया था जिसमें उन्होने नीतीश कुमार को धन्यवाद देते हुए कहा था कि आप बिहार के सीएम की कुर्सी पर बने रहें।

Advertisement

आज किया ट्वीट
आज दिल्ली चुनाव परिणाम के बाद प्रशांत किशोर ने ट्विटर पर दिल्ली की जनता को धन्यवाद कहा है, उन्होने लिखा है कि Thank you Delhi for standing up to protect the soul of India! आपको बता दें कि दिल्ली विधानसभा चुनाव में पीके की कंपनी आईपैक आम आदमी पार्टी के लिये रणनीति बना रही थी।

नीतीश से यू बढी दूरी
प्रशांत जदयू नेताओं के निशाने पर खास तौर से तब से आ गये, जब पिछले साल उन्होने कहा था कि राजद से गठबंधन तोड़ने के बाद नीतीश को नैतिक रुप से चुनाव में जाना चाहिये था ना कि बीजेपी के साथ सरकार बनानी चाहिये थी। तब से ही जदयू के तमाम नेता पीके पर हमलावर थे, इसके साथ ही प्रशांत भी बार-बार बयान देकर नीतीश को असहज कर रहे थे।