केजरीवाल की बंपर जीत से घिर गये कुमार विश्वास, हो रहे जबरदस्त ट्रोल

कुमार विश्वास अभी भी आम आदमी पार्टी के सदस्य हैं, पार्टी ने ना उन्हें निकाला और ना ही उन्होने पार्टी छोड़ी है।

New Delhi, Feb 12 : लंबे समय तक आम आदमी पार्टी स्टार प्रचारक और बड़े नेता रहे कुमार विश्वास को ट्विटर पर जन्मदिन की खूब बधाइयां मिल रही है, लेकिन दूसरी ओर दिल्ली में आप की शानदार जीत पर उनके मीम्स भी बन रहे हैं, रॉकस्टार कवि और एक जमाने में सीएम केजरीवाल के करीबी दोस्त कुमार विश्वास पिछले कुछ महीनों से केजरीवाल और सिसोदिया को पानी पी-पी कर कोस रहे हैं, उन्होने चुनाव के दौरान भी लगातार केजरीवाल पर हमला किया था, वो लगातार आप संयोजक को आत्म मुग्ध बौना कहकर संबोधित करते रहे, हालांकि दिल्ली में आप एक बार फिर से सरकार बनाने के लिये तैयार हो चुकी है, जिसके बाद सोशल मीडिया पर वो आलोचकों के निशाने पर हैं।

Advertisement

मीम्स बन रहे
ट्विटर पर लोगों ने कई फिल्मों के सीन और डायलॉग्स के साथ उनकी और केजरीवाल की तस्वीरें पोस्ट की है, एक यूजर ने तो फिल्म चक दे इंडिया का एक वीडियो पोस्ट किया है, साथ ही लिखा है कि कांग्रेस और बीजेपी के समर्थक तो ठीक हैं, लेकिन कुमार विश्वास कहीं नजर नहीं आ रहे ।

Advertisement

कुमार विश्वास किस हाल में हैं
वहीं एक दूसरे यूजर ने एक तस्वीर पोस्ट किया है, साथ ही लिखा है कि दिल्ली में केजरीवाल की बंपर जीत के बाद कुमार विश्वास किस हाल में हैं। आपको बता दें कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी एक बार फिर से बंपर बहुमत के साथ वापस लौटी है, केजरीवाल की पार्टी को 70 में से 62 सीटें मिली है, जबकि 8 सीटें बीजेपी के खाते में गई है।

Advertisement

हाशिये पर कुमार विश्वास
मालूम हो कि कुमार विश्वास अभी भी आम आदमी पार्टी के सदस्य हैं, पार्टी ने ना उन्हें निकाला और ना ही उन्होने पार्टी छोड़ी है, हालांकि केजरीवाल से मतभेद के बाद उन्हें साइडलाइन कर दिया गया है, पार्टी उन्हें ज्यादा भाव नहीं देती है, तो कुमार भी अरविंद केजरीवाल पर हमला करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं।

Advertisement

https://twitter.com/Gulati_Ka_Gyan/status/1227083068831227905