रणबीर से शादी की तारीख पर आलिया भट्ट ने तोड़ी चुप्पी, तो पापा महेश भट्ट ने कहा दोनों ही प्यार में हैं

हाल ही में दावा किया गया था कि आलिया-रणबीर इसी साल दिसंबर में सात फेरे ले सकते हैं, अब इस पर आलिया भट्ट ने खुद चुप्पी तोड़ी है।

New Delhi, Feb 19 : बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की जोड़ी इन दिनों बी-टाउन की सबसे पसंदीदा जोड़ियों में से एक बन चुकी है, दोनों जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले हैं, लेकिन फिल्म से अलग दोनों इन दिनों एक साथ खूब नजर आते हैं, दोनों की शादी की तारीखों को लेकर भी कई बार अफवाह उड़ चुकी है।

Advertisement

दिसंबर में शादी
हाल ही में दावा किया गया था कि आलिया-रणबीर इसी साल दिसंबर में सात फेरे ले सकते हैं, अब इस पर आलिया भट्ट ने खुद चुप्पी तोड़ी है, उन्होने अपनी और रणबीर की शादी की खबर को लेकर कहा है कि ये बहुत ही मनोरंजक है। उनका ये बयान वायरल हो रहा है।

Advertisement

क्या कहा आलिया ने
बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के अनुसार आलिया भट्ट ने जूम टीवी को दिये इंटरव्यू में अपनी और रणबीर कपूर की शादी की तारीख पर बात करते हुए कहा कि मुझे ये नहीं मालूम है कि अभी क्या अफवाह चल रही है, मुझे ऐसा महसूस होता है, कि हर तीसरे हफ्ते शादी की नई तारीख और उससे जुड़ी नई अफवाह सामने आ जाती है। मुझे ये सब बहुत मनोरंजक लगता है। केवल यही चीज है जिससे मुझे मनोरंजन मिलता है।

Advertisement

पिता ने दिखाई हरी झंडी
आलिया के साथ-साथ उनके पिता फिल्ममेकर महेश भट्ट ने भी बेटी और रणबीर कपूर की शादी को लेकर खुलकर बात की, उन्होने कहा कि हां वो दोनों प्यार में हैं, मुझे बतौर एक्टर रणबीर कपूर पसंद हैं और वो एक अच्छे इंसान हैं, बाकी फैसला उन दोनों को लेना है।

दिसंबर में फिल्म रिलीज
आपको बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र इसी साल 20 दिसंबर को रिलीज होने वाली है, कहा जा रहा है कि इस फिल्म के रिलीज के बाद दोनों शादी के बंधन में बंध सकते हैं, इस फिल्म इन दोनों स्टार के अलावा महानायक अमिताभ बच्चन भी हैं।