दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल का तलाक, कहा बहुत मिस करुंगी

अपने तलाक को लेकर स्वाति ने लिखा, ये उनके लिये बेहद दुख की घड़ी है, सबसे दर्दनाक क्षण होता है, जब आपकी परियों की कहानी समाप्त होती है।

New Delhi, Feb 19 : दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल का पति नवीन जयहिंद से तलाक हो गया है, मालूम हो कि नवीन आम आदमी पार्टी के हरियाणा संयोजक हैं, 2019 विधानसभा चुनाव पार्टी ने उनके ही नेतृत्व में लड़ा था, हालांकि पार्टी खुद खास नहीं कर सकी, स्वाति ने अपने तलाक की जानकारी ट्वीट करके दी है।

Advertisement

स्वाति ने किया ट्वीट
अपने तलाक को लेकर स्वाति ने लिखा, ये उनके लिये बेहद दुख की घड़ी है, सबसे दर्दनाक क्षण होता है, जब आपकी परियों की कहानी समाप्त होती है, मेरी भी खत्म हो गई है, मैंने और नवीन ने अलग होने का फैसला लिया है, कभी-कभार दो बेहतरीन शख्स भी साथ नहीं रह पाते हैं, वो अपने पूर्व पति को बहुत मिस करेंगी, उन्हें और भविष्य में उनके साथ जो जिंदगी होती, उसे मिस करुंगी।

Advertisement

पीड़ा सहने की ताकत दें
स्वाति ने कुछ और ट्वीट्स किये हैं, जिसमें उन्होने लिखा है कि हर दिन ईश्वर से प्रार्थना करती है कि वो हमें और हमारे जैसे लोगों को ये पीड़ा सहने की ताकत दें। मालूम हो कि दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष बनने से पहले स्वाति सीएम अरविंद केजरीवाल की सलाहकार (शिकायत ) थीं।

Advertisement

केजरीवाल के साथ किया है काम
स्वाति और नवीन जयहिंद लंबे समय से केजरीवाल के साथ जुड़े हैं, दोनों सीएम के खास माने जाते हैं, स्वाति को आप संयोजक बहन मानते हैं, कहा जाता है कि केजरीवाल के एनजीओ में काम करते हुए ही दोनों की नजदीकियां बढी थी, जिसके बाद दोनों ने शादी का फैसला लिया था।

नौकरी छोड़ केजरीवाल के साथ आई
पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर स्वाति बेहद शानदार नौकरी छोड़ आरटीआई कार्यकर्ता के रुप में समाजसेवा करने आई थी, साल 2006 में वो केजरीवाल के साथ जुड़ी, गाजियाबाद में पैदा हुई स्वाति ने रोहतक (हरियाणा) के रहने वाले नवीन जयहिंद से शादी की थी।

https://twitter.com/SwatiJaiHind/status/1229986737331437568