मीका सिंह के बंगले पर उनकी मैनेजर ने दी जान, सन्न कर देने वाला मामला

मीका सिंह मैनेजर केस- मामले में पुलिस अधिकारी ने बताया कि फिलहाल जांच जारी है, जांच के बाद ही हम इस पूरे मामले पर कुछ कह सकेंगे।

New Delhi, Feb 22 : स्टार सिंगर मीका सिंह की मैनेजर सौम्या खान ने मुंबई के अंधेरी में कथित तौर पर नींद की गोलियां खाकर आत्महत्या कर ली है, मुंबई पुलिस ने शुक्रवार को ये जानकारी दी है, सुसाइड के कारणों की फिलहाल पता नहीं चल सका है, सौम्या ने कोई सुसाइड नोट नहीं छोड़ा है, हालांकि पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है, सभी संभावित कारणों को तलाशा जा रहा है।

Advertisement

साजिश या दुर्घटना
मामले में पुलिस अधिकारी ने बताया कि फिलहाल जांच जारी है, जांच के बाद ही हम इस पूरे मामले पर कुछ कह सकेंगे, प्रथम दृष्टया तो मामले में किसी तरह की साजिश नजर नहीं आ रही है, फिलहाल जांच जारी है, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद मामला साफ होगा कि ये साजिश है या दुर्घटना।

Advertisement

परिजनों को सौंपा गया शव
वर्सोवा पुलिस थाने के वरिष्ठ निरीक्षक राघवेंद्र ठाकुर ने कहा कि सौम्या खान मीका सिंह के अंधेरी स्थित चार मंजिला बंगले की पहली मंजिल की स्टूडियो में रहती थी, उनके शव का पोस्टमॉर्टम के बाद अंतिम संस्कार के लिये पंजाब में रहने वाले उनके परिजनों को सौंप दिया गया है, जहां उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा, सौम्या के माता-पिता नहीं हैं, उनके दादा-दादी पंजाब में रहते हैं, सौम्या की मौत के बारे में उनके पति जोएब खान और स्टार सिंगर मीका सिंह ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट भी किया है।

Advertisement

मीका ने जताया दुख
सौम्या की मौत पर दुख जताते हुए मीका सिंह ने इंस्टाग्राम पर लिखा, वाहेगुरु का खालसा वाहेगुरु जी की फतेह, ये बताते हुए काफी दुख हो रहा है कि हमारी प्यारी सौम्या हम सभी को छोड़कर इस दुनिया से चली गई है, वह बहुत ही कम उम्र में बहुत सी प्यारी यादें छोड़ गई हैं, ईश्वर उऩकी आत्मा को शांति दे, इसके साथ ही मीका ने सौम्या की एक तस्वीर भी पोस्ट की है।