क्राइम पेट्रोल देखकर बेटे ने रची मां की हत्या की साजिश, 5 दिन शव को घर में छुपाकर रखा, लेकिन कर दी एक गलती

पुलिस ने बताया कि आरोपी ने कहा कि टीवी पर क्राइम पेट्रोल सीरियल देखकर उसने घटना को अंजाम देने की साजिश रची थी।

New Delhi, Feb 23 : मध्य प्रदेश के खंडवा शहर से एक सन्न कर देने वाला मामला सामने आया है, दरअसल यहां एक सिरफिरे युवक ने मामूली विवाद को लेकर अपनी मां की कथित तौर पर हत्या कर दी, फिर 5 दिन तक शव को अपने घर में एक पेटी में रखे रखा, फिर शव को एक नाले में फेंक दिया, अब पुलिस ने इस पूरे मामले में कई हैरान करने वाले खुलासे किये हैं।

Advertisement

पुलिस का खुलासा
एमपी पुलिस ने इस केस में जानकारी देते हुए बताया कि बदबू आने के बाद सिरफिरे ने लाश को बोरे में भरा, फिर उसे ठिकाने लगाने के मकसद से गुरुवार रात कोतवाली थाना क्षेत्र के रामनगर स्थित साई मंदिर के पास नाले में फेंक दिया, इलाके में बदबू फैलने के बाद शुक्रवार को स्थानीय लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी।

Advertisement

बेटा गिरफ्तार
खंडवा पुलिस अधीक्षक शिवदयाल सिंह ने शनिवार को बताया कि विमला बाई (50 साल) की हत्या के मामले में उनके बेटे संतोष पाटिल (32 साल) को शुक्रवार रात गिरफ्तार किया गया है, वो खंडवा के रामनगर की रहने वाली थी, उन्होने बताया कि रामनगर के नाले में शुक्रवार सुबह बोरे में एक अज्ञात महिला की लाश मिली थी।

Advertisement

सीसीटीवी कैमरे में कैद आरोपी बेटा
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि हत्या की जांच की गई, पुलिस ने क्षेत्र के मकानों में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली, तो उसमें रात में एक शख्स बोरा ले जाते दिखा, पुलिस ने जब स्थानीय लोगों से बात की, तो उन्होने संतोष का पहचान लिया, जिसके बाद पुलिस ने संतोष पाटिल के घर पर दबिश दी और पूछताछ की, जिसमें आरोपी ने अपना जुर्म कबूल लिया, उसने बताया कि अपनी मां की हत्या अपने घर में 17 फरवरी को मोगरी मारकर की थी।

सीरियल देख रची थी साजिश
पुलिस ने बताया कि आरोपी ने कहा कि टीवी पर क्राइम पेट्रोल सीरियल देखकर उसने घटना को अंजाम देने की साजिश रची थी, आरोपी ने बताया कि मां गरीबी की वजह से बार-बार कमाई करने की नसीहत और ताना देती थी, जिससे वो परेशान हो गया था, इसी वजह से उसने मां की हत्या कर दी।