मां श्रीदेवी की तस्वीर पोस्ट कर भावुक हुई जाह्नवी कपूर, तो करण जौहर और स्मृति ईरानी ने किया ऐसा कमेंट

इस तस्वीर के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, आपको हर दिन याद करती हूं, इस तस्वीर में जाह्नवी कपूर मां के साथ सोफे पर लेटी हुई हैं और उन्हें जोर से गले लगाई हुई हैं।

New Delhi, Feb 24 : 2 साल पहले आज के ही दिन बॉलीवुड की स्टार एक्ट्रेस श्रीदेवी ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था, जब श्रीदेवी की मौत हुई थी, तो उनकी बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर अपनी पहली फिल्म धड़क की शूटिंग कर रही थी, अचानक श्रीदेवी के मौत की खबर हर किसी के लिये सदमे की तरह थी, मां की पुण्यतिथि के मौके पर जाह्नवी भावुक हो गई, उन्होने मां के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है।

Advertisement

हर दिन याद करती हूं
इस तस्वीर के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, आपको हर दिन याद करती हूं, इस तस्वीर में जाह्नवी कपूर मां के साथ सोफे पर लेटी हुई हैं और उन्हें जोर से गले लगाई हुई हैं, ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में मां-बेटी का प्यार साफ झलक रहा है। ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

कई सितारों ने दी प्रतिक्रिया
जाह्नवी कपूर की इस पोस्ट पर कई सितारों ने कमेंट किया है, फिल्ममेकर करण जौहर ने हार्ट की इमोजी पोस्ट की है, तो चर्चित फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने भी अपना प्यार जताया है, टीवी एक्ट्रेस रहीं केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने भी हार्ट इमोजी पोस्ट किया है।

Advertisement

फैंस कर रहे याद
श्रीदेवी अपनी बेटी को सुपरस्टार और दुल्हन बने देखना चाहती थी, हालांकि जाह्नवी की पहली फिल्म रिलीज से पहले ही वो इस दुनिया को छोड़ गई, आज के दिन ना सिर्फ उनका परिवार बल्कि देश-दुनिया के फैंस भी उन्हें खूब याद कर रहे हैं, मालूम हो कि 24 फरवरी 2018 को दुबई में स्टार एक्ट्रेस का निधन हो गया था, वो एक शादी में शामिल होने के लिये वहां गई थी।

View this post on Instagram

Miss you everyday

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on