भूमि पेडनेकर की इन तस्‍वीरों के हो जाएंगे फैन, सीधे ट्रंप की पत्‍नी मेलेनिया से हो रही तुलना  

भूमि ने बॉलीवुड में दम लगा के हईशा फिल्‍म से शुरूआत की थी, जिसमें उनका वजन 90 किलो के पार था ।

New Delhi, Feb 25: बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने अपनी एक्टिंग से जहां लोगों को अपना फैन बनाया है वहीं अब ये बोल्‍डनेस के मामले में भी दूसरी एक्‍ट्रेसेज को पीछे छोड़ रही हैं । भूमि की कुछ तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, आप भी अगर इन तस्‍वीरों को देखेंगे तो भूमि के फैन हो जाएंगे । भूमि पेडनेकर की ये तस्‍वीरें इसलिए भी खास हो गइ र्हैं क्‍योंकि सोशल मीडिया पर लोगों ने उनकी तुलना डोनाल्‍ड ट्रंप की पत्‍नी मेलेनिया ट्रंप से कर दी है ।

Advertisement

सोमवार को पोस्‍ट की तस्‍वीरें
भूमि पेडनेकर ने सोमवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर कुछ नई तस्‍वीरें पोस्‍ट कीं । ब्‍लश पिंक कलर के डीप नेकलाइन वाले या कहें प्‍लंजिंग नेक वाले गाउन में भूमि कमाल की दिख रहीं थीं । उनका एटीट्यूड फैन्‍स को बेहद खूबसूरत लगा । भूमि की ये तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं । भूमि ने इन तस्‍वीरों को शेयर कर लिखा – Am blushing. #Hello #Monday #Love #BlushPink

Advertisement

मेलेनिया ट्रंप से तुलना
भूमि की इन तस्वीरों पर मजेदार कमेंट्स भी आए । एक यूजर ने तो यहां तक लिख दिया कि आज जब हर कोई मेलानिया ट्रंप को देखने में बिजी है मैं तब भी सिर्फ आपको देख रहा हूं। इसके अलावा भी भूमि को उनके इस लुक के लिए बेहद खूबसूरत कमेंट मिले हैं । ज्‍यादातर एक्‍ट्रेसेज जो इस तरह के क्‍लीवेज ड्रेस पहनने पर ट्रोल हो जाती हैं, वहीं भूमि को अच्‍छे कमेंट आ रहे हैं । लोग उन्‍हें गॉर्जियश बता रहे हैं तो वहीं उनकी एक्टिंग की भी तारीफ कर रहे हैं ।

Advertisement

डब्‍बू रतनानी के लिए किया पोज
भूमि पेडनेकर हाल ही में डब्‍बू रतनानी के कैलेंडर पर नजर आईं थीं, उन्‍होने बाथ टब में एक नेकेड पोज दिया था । उनकी ये बोल्‍ड तस्‍वीर भी जमकर वायरल हुई । भूमि ने बॉलीवुड में दम लगा के हईशा फिल्‍म से शुरूआत की थी, जिसमें उनका वजन 90 किलो के पार था । वो इस फिल्‍म से पहले यशराज स्‍टूडियो में कास्टिंग डायरेक्‍टर थीं । फिल्‍म के सुपरहिट होने के बाद भूमि ने खुद को ट्रांसफॉर्म किया, कड़ी मेहनत के बाद वजन घटाया । आज भूमि इंडस्‍ट्री की दूसरी सभी एक्‍ट्रेसेज को कांटे की टक्‍कर देती हैं  ।