दिल्ली- कुमार विश्वास ने तोड़ी चुप्पी, केजरीवाल पर तीखा हमला, तुझको आंसू की जरुरत तो पड़ेगी जालिम

कुमार विश्वास ने दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल रतन लाल की जान जाने के बाद ट्वीट किया है, उन्होने लिखा है कि वीर सिपाही की मृत्यु हमारी समाजिकता पर धब्बा है।

New Delhi, Feb 25 : राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के उत्तर पूर्वी हिस्से में फैली हिंसा के बीच सीएम केजरीवाल पर उनके पुराने दोस्त ने बड़ा हमला बोला है, उन्होने केजरीवाल के सात सात पुराने ट्वीट को री-ट्वीट कर तीखा हमला बोला है, दरअसल आप संयोजक ने 2013 में ट्वीट किया था, रेप की हर वारदात के लिये शीला दीक्षित का जवाब होता है, मैं क्या कर सकती हूं, दिल्ली पुलिस हमारे नियंत्रण में नहीं है, क्या हमें ऐसा असहाय मुख्यमंत्री चाहिये, मालूम हो कि तब दिल्ली की सीएम शीला दीक्षित थी।

Advertisement

आखिर सीएम की क्या है मजबूरी
मालूम हो कि दिल्ली पूर्ण राज्य नहीं है, सीएम केजरीवाल बार-बार ये बात दोहराते दिखते हैं, जो पहले शीला दीक्षित कहा करती थी, फिलहाल दिल्ली पुलिस गृह मंत्रालय के अधीन है, इस मामले में कई बार अरविंद केजरीवाल बयान दे चुके हैं, कि दिल्ली पुलिस को दिल्ली सरकार के अधीन किया जाए, उन्होने 2020 विधानसभा चुनाव के घोषणा पत्र में भी इस मांग को शामिल किया है, कि दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा दिलाएंगे।

Advertisement

हेड कांस्टेबल की मौत धब्बा
कुमार विश्वास ने दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल रतन लाल की जान जाने के बाद ट्वीट किया है, उन्होने लिखा है कि वीर सिपाही की मृत्यु हमारी समाजिकता पर धब्बा है, दिल्ली पुलिस पूरा देश आपके साथ है, राजनैतिक प्रश्रय पाये इन दंगाइयों से डटकर निपटिये, धर्म-जाति वेशभूषा और दल से ऊपर उठकर।

Advertisement

हिंसा बंद करने की अपील
रॉकस्टार कवि ने इस घटना का एक वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि तुझको आंसू की जरुरत तो पड़ेगी जालिम, खून से खून के धब्बे नहीं धोए जाते…! उन्होने ईश्वर के लिये , अल्लाह के लिये हिंसा को बंद करने की अपील की है, आपको बता दें कि कुमार विश्वास इन दिनों आम आदमी पार्टी में साइडलाइन हैं, वो पार्टी के कार्यक्रमों में नजर नहीं आते।

Advertisement