रेड ड्रेस में रेड कार्पेट पर कैटरीना कैफ का ग्‍लैमरस अंदाज, पूछा सवाल – Can you Guess ?

खबरों से दूर कैटरीना कैफ आज अचानक सुर्खियों में हैं । चलिए बताते हैं आपको इसकी वजह । पूरी खबर आगे पढ़ें ।

New Delhi, Feb 27: बॉलीवुड दीवा कैटरीना कैफ ने हाल ही में अपने सोशल अकाउंट पर एक वीडियो अपलोड किया है । इस वीडियो में कैटरीना रेड ड्रेस में बेहद ग्‍लैमरस लग रही हैं, खास बात ये कि वो रेड ड्रेस में रेड कार्पेट पर नजर आई हैं, कई कैमरों की नजर के सामने उनकी खूबसरूत रैंप वॉक ने उनके फैन्‍स का दिल ले लिया है । कैमरे के सामने अपनी अदाएं दिखातीं कैटरीना कैफ ने ये वीडियो एक सवाल के साथ अपलोड किया है ।

Advertisement

सोशल मीडिया पर सुपरहिट हैं कैटरीना कैफ
कैटरीना कैफ को अभी ज्‍यादा समय नहीं हुआ है इंस्‍टाग्राम पर आए हुए लेकिन उनके फैन्‍स की संख्‍या आपको भी हैरान कर देगी । जब से कैट ने इंस्‍टा पर डेब्‍यू किया है तब से वो लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं वो अपने फैन्‍स के लिए तस्‍वीरें शेयर करती रहती हैं । इन दिनों कैटरीना अपकमिंग फिल्म ‘सूर्यवंशी’ को लेकर काफी चर्चा में हैं ।

Advertisement

हॉट लुक में नजर आईं कैटरीना
कैटरीना कैफ ने रैंप वॉक का ये वीडियो फैन्‍स के लिए शेयर किया है । इस  वीडियो में रेड ड्रेस में कैटवॉक करती कैटरीना बेहद ग्‍लैमरस नजर आ रही हैं । रेड कॉर्पेट पर कैटवॉक करती कैटरीना रेड ड्रेस में क्‍या खूब लग रही हैं । वीडियो में वो सीढियों से उतरते हुए तेजी से आगे बढ़ती हैं, कैमरे को पोज देती हैं । उनके बाल भी हवा में लहरा रहे हैं और ड्रेस भी । कैटरीना के फैंस इस वीडियो पर ताबड़तोड़ कमेंट कर रहे हैं ।

Advertisement

कैटरीना ने पूछा सवाल
वीडियो को शेयर करने के साथ ही कैटरीना ने इस पर कैप्शन भी दिया है ।  उन्होंने लिखा है –  “रेड कारपेट, मेरे पसंदीदा कैंपेन में से एक की वापसी के लिए तैयार है । मगर इस बार एक ट्विस्ट के साथ । क्या आप बता सकते हैं कौन-सा?’ अब सवाल  कैटरीना ने पूछा है तो उनके फैन्‍स जवाब कैसे ना दें । लिहाजा फैंस तेजी से जवाब टाइप कर रहे हैं इस उम्‍मीद में उनकी फेवरेट एक्‍ट्रेस उन्‍हें शायद कुछ बता दें ।