रूह कंपाने वाली है अंकित शर्मा की पोस्‍टमॉर्टम रिपोर्ट, पिता ने कांपते होंठों से बयां किया दर्द   

दिल्ली हिंसा में मारे गए अंकित शर्मा की पोस्‍टमॉर्टम रिपोर्ट ने परिवार के दिल छलनी कर दिए हैं । FIR में पिता ने दर्द बयां किया है ।

New Delhi, Feb 28: दिल्ली हिंसा में मारे गए IB अधिकारी अंकित शर्मा की उपद्रवियों ने हत्या कर दी । उनका शव एक नाले से निकाला गया । अब जब अंकित शर्मा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आई है उससे ऐसे खुलासे हुए हैं, जो इस हिंसा की हकीकत को बयां करते हैं । अंकित के जिस्‍म पर अनगिनत बार चाकुओं से वार किया गया था । जिन उपद्रवियों का शिकार अंकित हुए वो किसी हैवान से कम नहीं थे ।

Advertisement

सीने और पेट पर कई जख्‍म
अंकित शर्मा की पीएम रिपोर्ट में सामने आया है कि उन पर कई बार चाकुओं से वार किया गया । उनके   सीने-पेट पर चाकू के कई निशान पाए गए हैं । मीडिया रिपोर्ट के अनुसार IB अधिकारी अंकित शर्मा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हैरान करने वाले खुलासे हुए हैं । ये पोसटमॉर्टम रिपोर्ट बता रही है कि अंकित शर्मा की हत्‍या कोई गलती नहीं थी, बल्कि बेरहमी से, और क्रूरता के साथ उन्‍हें मौत के घाट उतारा गया था ।

Advertisement

अंकित के पिता ने दर्ज कराई एफआईआर
अंकित शर्मा के पिता ने मामले में दिल्‍ली पुलिस को FIR दर्ज करवाई है । जिसमें IPC की धारा 302, 201, 365, 34 के तहत केस दर्ज किया गया है । FIR में आप के निलंबित पार्षद ताहिर हुसैन का भी नाम है । उन पर आरोप है कि ताहिर हुसैन ने अपने घर पर गुंडे इकट्ठे किए थे । दफ्तर के ऊपर से फायरिंग की गई, पेट्रोल बम फेंके गए ।

Advertisement

25 फरवरी से गायब था अंकित
पिता ने बताया कि 25 फरवरी की शाम में करीब 5 बजे घर से बाहर सामान लेने गया था । लेकिन वो घर नहीं लौटा । काफी देर इंतजार के बाद 26 फरवरी को उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई ।  जिसके बाद पुलिस को गोताखारों की मदद से अंकित की लाश मिली थी । मामले को अब क्राइम ब्रांच को ट्रांसफर कर दिया गया । आपको बता दें दिल्‍ली हिंसा के शिकार अकेले अंति नहीं हैं बल्कि अब तक 38 लोगों की मौत हो चुकी है । 100 से ज्‍यादा लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है ।