अमित शाह का बड़ा बयान, भारत पर हमला हुआ तो घर में घुसकर मारेंगे

अमित शाह ने कहा कि आज मेरे लिये बेहद गौरव और हर्ष का विषय है कि एनएसजी के लिये जिस तरह की सुविधा उन्हें निश्चिंत होकर काम करने के लिये चाहिये।

New Delhi, Mar 01 : पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड के नये ऑफिस का उद्धाटन किया, इस खास मौके पर अमित शाह ने कहा हम दुनिया में शांति चाहते हैं, हमला करने वाले अपनी मौत तय करते आते हैं, भारत पर हमला होगा, तो भारत भी घर में घुसकर मारेगा। इस दौरान अमित शाह ने सर्जिकल स्ट्राइक की ओर इशारा करते हुए कहा कि अमेरिका-इजरायल घर में घुस कर मारते थे, अब भारत का नाम भी घर में घुसकर मारने वालों में शामिल हो गया है।

Advertisement

मोदी सरकार सुनिश्चित करेगी
केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि 5 साल के अंदर एनएसजी ने भारत सरकार से जो अपेक्षाएं रखी है, वो सारी की सारी अपेक्षाओं की पूर्ति मोदी जी के नेतृत्व में भारत सरकार सुनिश्चित रुप से करेगी। ताकि एनएसजी के जवान पूरी जिम्मेदारी से दुश्मनों से लड़ सके।

Advertisement

गौरव और हर्ष का विषय
अमित शाह ने कहा कि आज मेरे लिये बेहद गौरव और हर्ष का विषय है कि एनएसजी के लिये जिस तरह की सुविधा उन्हें निश्चिंत होकर काम करने के लिये चाहिये, उस सुविधा की पूर्ति में आज एक कदम आगे बढ रहे हैं, एक साथ लगभग 245 करोड़ रुपये की अलग-अलग योजनाओं का लोकार्पण और भूमिपूजन हुआ है।

Advertisement

जनता का भरोसा जीता
केन्द्रीय गृह मंत्री ने आगे बोलते हुए कहा कि एनएसजी ने अपनी स्थापना से आज तक अपने जवानों के सर्वोच्च बलिदान से ना सिर्फ सरकार बल्कि देश और दुनिया में खास कर भारतीय लोगों में एक भरोसा अर्जित करने में बड़ी सफलता हासिल की है, इसे बनाये रखे।