वीडियो- जडेजा ने लपका हैरतअंगेज कैच, तो धोनी का 7 साल पुराना ट्वीट वायरल

दूसरे दिन न्यूजीलैंड की पारी के 72वें ओवर में मोहम्मद शमी गेंदबाजी कर रहे थे, तभी इस ओवर की आखिरी गेंद पर वैग्नर ने हवा में शॉट खेला, और जडेजा ने यादगार कैच लपका।

New Delhi, Mar 01 : दुनिया के बेहतरीन फिल्डरों में गिने जाने वाले टीम इंडिया के ऑलराउंडर रविन्द्र जडेजा ने न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे दिन एक हैरतअंगेज कैच लपका, ये देखकर हर कोई हैरान रह गया, नील वैग्नर का ये कैच नामुमिकन सा लग रहा था, जिसे जड्डू ने एक हाथ से संभव कर दिखाया, जैसे ही जडेजा ने ये कैच लपका, टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी का 6 साल पुराना ट्वीट वायरल हो गया।

Advertisement

2013 में किया था ट्वीट
आपको बता दें कि करीब 6 साल पहले अप्रैल 2013 में माही ने जडेजा की फील्डिंग को लेकर ट्वीट किया था, जिसमें उन्होने लिखा था कि सर जडेजा कैच लेने के लिये दौड़ते नहीं हैं, बल्कि गेंद उन्हें खोज लेती है, उनके हाथों में गिर जाती है, रविवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबले में कुछ ऐसा ही हुआ, जिसके बाद धोनी का ट्वीट वायरल होने लगा।

Advertisement

हवा में लपका कैच
दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन न्यूजीलैंड की पारी के 72वें ओवर में मोहम्मद शमी गेंदबाजी कर रहे थे, तभी इस ओवर की आखिरी गेंद पर वैग्नर ने हवा में शॉट खेला, और जडेजा ने यादगार कैच लपका, लग रहा था कि कैच कोई नहीं पकड़ पाएगा, तभी जडेजा थोड़े आगे बढे और एक हाथ से ही नामुमिकन लगने वाला कैच लपक लिया। बल्लेबाज को भी भरोसा नहीं हो रहा था कि उनका कैच पकड़ा गया है।

Advertisement

235 पर सिमटी पहली पारी
दूसरे दिन भारतीय गेंदबाजों ने मैच में वापसी कराई, न्यूजीलैंड ने 63 रन से आगे खेलते हुए दूसरे दिन 235 पर ढेर हो गई, मोहम्मद शमी ने चार और बुमराह ने तीन विकेट अपने नाम किये, इससे पहले भारतीय टीम ने पहली पारी में 242 रन बनाये थे, इस आधार पर विराट सेना को पहली पारी में 7 रनों की बढत मिल गई है।

https://twitter.com/CricSubhayan/status/1233948782666166278

Advertisement