भावुक पीएम मोदी ने सांसदों से कहा, दल से पहले देश, देश तोड़ने वालों को कड़ा संदेश

संसद स्थित पुस्तकालय में हुई बैठक में प्रधानमंत्री मोदी ने सांसदों से कहा कि सभी को समाज में शांति, सौहार्द्र और एकता सुनिश्चित करने के लिये अग्रणी भूमिका निभानी चाहिये।

New Delhi, Mar 03 : दिल्ली दंगे पर जारी आरोप-प्रत्यारोप के बीच पीएम मोदी ने बीजेपी संसदीय दल की बैठक में अपनी पार्टी के नेताओं से कहा कि दल से बड़ा देश होता है, हम राष्ट्रीय हित के लिये जमा हुए हैं, देश सबसे ऊपर है, विकास हमारा मंत्र है, संसद सत्र शुरु होने से पहले मंगलवार को हुई बैठक में पीएम मोदी ने कहा कि विकास के लिये शांति एकता और सद्भाव जरुरी है, आज भी कई पार्टियां है, जो पार्टी हित को राष्ट्रहित से ऊपर रखती है।

Advertisement

देश सबसे पहले
संसद स्थित पुस्तकालय में हुई बैठक में प्रधानमंत्री मोदी ने सांसदों से कहा कि सभी को समाज में शांति, सौहार्द्र और एकता सुनिश्चित करने के लिये अग्रणी भूमिका निभानी चाहिये, बीजेपी संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी, अमित शाह, राजनाथ सिंह और जेपी नड्डा समेत बीजेपी के कई सांसद मौजूद थे, इससे पहले सोमवार को पीएम मोदी ने सोशल मीडिया छोड़ने के विचार का ऐलान किया था। उन्होने ट्विटर पर लिखा था कि वो सोशल मीडिया छोड़ने पर विचार कर रहे हैं।

Advertisement

भ्रम फैलाने की कोशिश
इससे पहले पिछले महीने 4 फरवरी को हुई बैठक में पीएम मोदी ने अपनी पार्टी के सांसदों से कहा था कि कुछ लोगों ने बजट पर भ्रम फैलाने की कोशिश की, लेकिन जनता भ्रमित नहीं हुई, सबको समझ में आ गया है कि बहुत अच्छा बजट है, पीएम मोदी ने कहा कि यहां तक कि आलोचकों ने भी ये स्वीकार किया है कि वर्तमान वैश्विक आर्थिक परिदृश्य में बजट सर्वश्रेष्ठ है।

Advertisement

संसद में विरोध प्रदर्शन
आपको बता दें कि संसद में बजट सत्र के दूसरे चरण की शुरुआत सोमवार को हुई, तब दिल्ली हिंसा को लेकर कांग्रेस समेत तमाम विपक्षी दलों ने संसद परिसर में विरोध प्रदर्शन किया, राज्यसभा में कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने सरकार पर हिींसा के दौरान 3 दिन तक सोते रहने का आरोप लगाया, कांग्रेस नेता ने कहा कि यदि 3 दिनों तक केन्द्र सरकार सोई नहीं रहती, तो इतनी हिंसा नहीं होती, इसके अलावा संसद परिसर में राहुल गांधी और अधीर रंजन चौधरी समेत कई कांग्रेसी नेताओं ने गृह मंत्री अमित शाह के इस्तीफे की मांग की।

Advertisement