हार्दिक पंड्या के शतक को मंगेतर ने बताया जानलेवा, मेरा दिल भर आया है

नताशा ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें हार्दिक पंड्या शतक लगाकर पवेलियन लौटते दिख रहे हैं।

New Delhi, Mar 04 : टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने लंबे समय बाद डीवाई पाटिल टी-20 टूर्नामेंट में वापसी की, उन्होने रिलायंस वन की ओर से खेलते हुए शानदार शतक लगाया, साथ ही गेंद से कमाल करते हुए 5 विकेट भी हासिल किये, हार्दिक के इस प्रदर्शन से उनके फैंस के साथ-साथ उनकी मंगेतर नताशा स्टानकोविच भी काफी खुश हैं, उन्होने सोशल मीडिया पर खास मैसेज शेयर किया है।

Advertisement

नताशा ने शेयर किया खास मैसेज
नताशा ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें हार्दिक पंड्या शतक लगाकर पवेलियन लौटते दिख रहे हैं, मॉडल ने इस तस्वीर के साथ लिखा है, जानलेवा हिटर अपने काम पर वापस आ चुका है, इसके साथ ही इस तस्वीर पर शेर का स्टिकर लगाया है, इमोजी भी है, जिस पर अंग्रेजी में लिखा था माय हार्ट इज फुल, जिसका मतलब है मेरा दिल भर आया है। नताशा के मैसेज से साफ लग रहा है कि वो हार्दिक की वापसी से काफी खुश है।

Advertisement

इसी साल सगाई
आपको बता दें कि इस साल के पहले दिन ही हार्दिक पंड्या ने नताशा से दुबई में सगाई की थी, उन्होने सोशल मीडिया के जरिये तस्वीरें पोस्ट कर फैंस को इसकी जानकारी दी थी, हार्दिक ने नये साल पर समंदर के बीचोंबीच नताशा को सगाई के लिये प्रपोज किया था, जिस पर नताशा ने उन्हें किस करते हुए हां कर दी थी।

Advertisement

पांच महीने से बाहर
आपको बता दें कि हार्दिक पंड्या पिछले पांच महीने से कमर की चोट की वजह से मैदान से बाहर हैं, उन्होने लंदन में सर्जरी करवाई थी, जिसके बाद एनसीए में रिहैब कर रहे थे, अब उन्होने मैदान पर वापसी की है, माना जा रहा है कि इसी महीने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाले वनडे सीरीज से वो टीम इंडिया में भी वापसी करेंगे।