टिकटॉक की कियारा आडवाणी को देख चकरा जाएंगे, इंटरनेट सेंसेशन बन कर वीडियो मचा रहे धमाल

आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ से लेकर एश्वर्या राय, प्रियंका चोपड़ा और जैकलीन फर्नाडीस की तरह दिखने वाली यूजर्स भी मौजूद हैं । टिकटॉक पर इन यूजर्स की पॉपुलैरिटी जबरदस्‍त है ।

New Delhi, Mar 04:टिकटॉक भी इन दिनों एक नया ही शगल हो गया है । इस सोशल मीडिया एप के जरिए देश के कोने-कोने से गजब के टैलेंट सामने आ रहे हैं । ऐसी ही एक टिकटॉक यूजर हैं कल्‍पता शर्मा, जिन्‍हें कियारा आडवाणी का डुप्‍लीकेट बताया जा रहा है, और वो धड़ाधड़ हार्ट और कमेंट बटोर रही हैं । कबीर सिंह की प्रीति बनकर कल्‍पना शर्मा का एक वीडियो जमकर वायरल हो गया है ।

Advertisement

कियारा आडवाणी की हूबहू
टिकटॉक पर कल्‍पना शर्मा का एक वीडियो वायरल हो गया है । इस वीडियो में कल्‍पना फिल्‍म कबीर   सिंह के डायलॉग पर एक्‍शन कर रही हैं । कल्‍पना ने ऐसे कई वीडियो अपने अकाउंट पर शेयर किए हैं । कियारा की तरह दिखने और उनकी फिल्मों के डायलॉग के कारण वो इन दिनों काफी पॉपुलर हो गई हैं ।

Advertisement

Advertisement

कल्‍पना जैसे कई यूजर्स
टिकटॉक पर कल्पना जैसे कई और आम लोग हैं जो दूसरे एक्‍टर्स की दिखते हैं औश्र उनके डायलॉग पर एक्टिंग कर वीडियो बनाकर खूब प्रसिद्ध हो रहे हैं । इनमें अक्षय कुमार से लेकर सलमान खान की नकल करने वाले तो वहीं , आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ से लेकर एश्वर्या राय, प्रियंका चोपड़ा और जैकलीन फर्नाडीस की तरह दिखने वाली यूजर्स भी मौजूद हैं । टिकटॉक पर इन यूजर्स की पॉपुलैरिटी जबरदस्‍त है ।

कैटरीना की कॉपी करने वाली को मिला ब्रेक
टिकटॉक पर स्‍टार्स जैसे दिखने वालों की कब चांदी हो जाए कहा नहीं जा सकता । हाल ही में कैटरीना कैफ की क्लोन अलिना राय इतनी लोकप्रिय हुईं कि उन्हें एक पंजाबी पॉप म्युजिक वीडियो ऑफर हुई, जिसमें उन्होंने हाल ही में काम भी किया है । वहीं पुराने जमाने की कुछ अभिनेत्रियों में श्रीदेवी और मधुबाला की भी लड़कियों खूब नकल उतारकर वीडियो बना रही हैं ।