सारा अली खान हो रहीं भयंकर ट्रोल, भाई को बर्थडे विश करना पड़ा भारी, फैन्‍स बोले शर्म करो

सारा अली खान हो गई हैं ट्रोल, सोशल मीडिया पर सारा को बुरी तरह से ट्रोल किया जा रहा है । उनका अपने भाई को बर्थडे विश करना भारी पड़ गया है ।

New Delhi, Mar 06: सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने बॉलीवुड में ये तो साबित कर ही दिया है कि वो लंबी रेस की खिलाड़ी हैं और उन्‍हें यहां बहुत दूर तक जाना है । सारा की एक्टिंग के साथ उनके ड्रेसिंग सेन्‍स, उनके व्‍यवहार सबकी चर्चा होती है, साथ ही चर्चा होती हैं उनकी बोल्‍डनेस की भी । सारा ने पिछले दिनों अपनी वेकेशन तस्‍वीरों से सोशल मीडिया का पारा ही बढ़ा दिया था । और अब एक बार फिर उन्‍होने कुछ ऐसा किया है जिससे वो लाइमलाइट में आ गई हैं ।

Advertisement

सारा ने भाई को बर्थडे विश किया
दरअसल सारा अली खान के भाई इब्राहिम खान का बर्थडे है और उन्‍होने अपने इंस्‍टाग्राम पर दो तस्‍वीरें शेयर कर उन्‍हें बर्थडे विश किया । सारा ने तस्‍वीरों को कैप्‍शन भी दिया है कि वो बहुत ही लकी हैं कि उन्‍हें इब्राहिम जैसे भाई मिले, सारा ने लिखा कि वो उन्‍हें बहुत मिस कर रही हैं, काश वो उनके साथ होते । लेकिन भाई को विश करना सारा को भारी कैसे पड़ गया, दरअसल उन्‍होने विश करने के लिए जिन तस्‍वीरों को Post किया है बवाल उस पर है ।

Advertisement

बिकिनी में आईं नजर
सारा ने इब्राहिम के साथ अपनी जो दो तस्‍वीरें शेयर की हैं उनमें सारा बिकिनी में नजर आई हैं । जी हां, भाई के साथ बोल्‍ड लुक में नजर आने के कारण ही उनको सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है । फैन्‍स उनसे पूछ रहे हैं कि ऐसी तस्‍वीर शेयर करने की क्‍या जरूरत थी । बर्थडे विश अच्‍छी तस्‍वीर पोस्‍ट कर भी तो की जा सकती थी । भाई के साथ इतने कम कपड़ों में खड़े होने में क्‍या उन्‍हें शर्म नहीं आई ।

सोशल मीडिया पर ट्रोल
सारा ने न्‍यू ईयर के बाद अपने मालदीव वैकेशन की दो तस्‍वीरों को शेयर किया है उन्‍होने इसे कैप्‍शन दिया है – हैप्पी बर्थ डे भाई । मैं तुमसे इतना प्यार करती हूं कि तुम्हें इसका अंदाजा भी नहीं है और आज मैं तुम्हें बेहद मिस भी कर रही हूं । काश तुम मेरे साथ होते । सारा की इन तस्‍वीरों पर यूजर्स कमेंट कर रहे हैं – कम से कम अपने भाई को बर्थ डे विश करने के लिए कोई दूसरी तस्वीर चुननी चाहिए थी । तो वही कुछ लोगों ने सारा को शर्म करने की हिदायत दे डाली । एक ट्रोल ने लिखा है भला ऐसे पोज भाई के साथ कौन देता है । वहीं सारा को डिफेंड करते हुए एक यूजर ने लिखा है कि तहजीब बदन में नहीं बल्कि आंखों में होनी चाहिए ।