विराट कोहली ने न्यूजीलैंड दौरे पर नहीं दिया मौका, देश लौटते ही इस स्टार खिलाड़ी को मिली बड़ी खुशखबरी

न्यूजीलैंड दौरे पर बिना खेले ही ऋद्धिमान साहा देश लौट चुके हैं, अब उन्हें बड़ी खुशखबरी मिली है।

New Delhi, Mar 07 : टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा न्यूजीलैंड दौरे से लौट चुके हैं, वो टेस्ट टीम का हिस्सा थे, लेकिन दोनों ही मैचों में साहा की जगह कप्तान विराट कोहली ने ऋषभ पंत को मौका दिया, न्यूजीलैंड दौरे पर बिना खेले ही साहा देश लौट चुके हैं, अब उन्हें बड़ी खुशखबरी मिली है, जिसे उन्होने सोशल मीडिया के जरिये अपने फैंस के साथ साझा किया है।

Advertisement

बेटे के पिता बने साहा
दरअसल ऋद्धिमान साहा की पत्नी ने शुक्रवार को दूसरी बार बच्चे को जन्म दिया, साहा लड़के के पिता बने हैं। उन्होने अपनी पत्नी और बच्चे के साथ तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, हमारी खुशी का नया कारण आ गया है, मैं रोमी और बड़ी बहन अनवी छोटे बेटे का दुनिया में स्वागत करते हैं, मालूम हो कि साहा अपनी घरेलू टीम बंगाल की ओर से सोमवार से शुरु होने वाले रणजी ट्रॉफी फाइनल खेलेंगे।

Advertisement

न्यूजीलैंड दौरे पर नहीं मिला मौका
विराट कोहली की अगुवाई में भारतीय टीम को न्यूजीलैंड दौरे पर टेस्ट सीरीज में 2-0 से मात मिली, टेस्ट सीरीज में कप्तान विराट कोहली ने साहा की जगह बतौर विकेटकीपर ऋषभ पंत को मौका दिया था, हालांकि उनके इसके फैसले की खूब आलोचना हुई थी, कई विश्लेषकों ने साहा को टीम में मौका देने की वकालत की थी।

Advertisement

सर्वश्रेष्ठ विकेटकीपर
साहा को टीम में मौका देने की पैरवी इसलिये भी हो रही थी, क्योंकि खुद मुख्य कोच रवि शास्त्री और कप्तान कोहली ने उन्हें मौजूदा समय में दुनिया का सर्वश्रेष्ठ विकेटकीपर कहा था, साहा ने दक्षिण अफ्रीका और बांग्लादेश के खिलाफ पिछली टेस्ट सीरीज में जबरदस्त विकेटकीपिंग की थी, बावजूद इसके उन्हें न्यूजीलैंड के खिलाफ मौका नहीं दिया गया।

Advertisement