स्किन कलर के जिम सूट में मलाइका अरोड़ा हुईं स्‍पॉट, ट्रोलर बोले – सस्ती किम कार्दशियन

मलाइका अरोड़ा और उनका जिम वियर लुक, अकसर चर्चा में रहता है । लेकिन तारीफों से ज्‍यादा वो ट्रोल्‍स की शिकार हो जाती हैं । एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ है ।

New Delhi, Mar 13: अपने फैशनसेंस को लेकर सुर्खियों में रहने वाली बॉलीवुड दीवा हैं मलाइका अरोड़ा । मलाइका का बोल्‍ड और ग्‍लैमरस लुक अकसर खबरों में रहता है । मलाइका ही ऐसी स्‍टार हैं जिनके जिम वियर लुक भी हेडलाइन्‍स में रहते हैं । उनके बोलउ आउटफिट्स की चर्चा नई नवेली एक्‍ट्रेसेज के बीच भी होती है । मलाइका ने एक बार फिर अपने जिम वियर से सबको अट्रैक्‍ट किया है । एक बार फिर मलाइका ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं ।

Advertisement

स्किन कलर की आउटफिट
मलाइका अरोड़ा अपने जिम के बरहर एक बार फिर स्‍पॉट हुईं, और एक बार फिर उनके लुक ने सबको हैरान कर  दिया । न्‍यूड कलर यानी कि स्किन कलर के जिम सूट में मलाइका का फिगर गजब लग रहा था । वो हमेशा की तरह बेपरवाह दिखीं, खुद को फ्लॉन्‍ट करती नजर आईं । लेकिन लगता है कि फैंस को उनका ये आउटफिट पसंद नहीं आया ।

Advertisement

सोशल मीडिया पर हो गईं ट्रोल
मलाइका अरोड़ा को उनके इस जिम वियर के लिए जमकर ट्रोल किया जा रहा है । ट्रोलर्स ने उन्‍हें सस्‍ती किम कार्दिशियान भी बताया है । लोग उनकी उम्र को लेकर उन्‍हें तमाम तरह की सलाहें देते नजर आ रहे हैं और उन्‍हें कपड़े पहनने का सलीका सिखा रहे हैं । वहीं मलाइका को पसंद करने वाले भी पीछे नहीं । ये फैन कहते हैं कि मलाइका की मर्जी है वो जो चाहें वो पहन सकती हैं ।

होली पोस्‍ट भी हुई थी वायरल
मलाइका अरोड़ा की होली पोस्‍ट भी जमकर वायरल हुई थी । इस पोस्‍ट में उन्‍होने गुब्‍बारों के साथ अपनी बेहद हॉट और ग्‍लैमरस तस्‍वीर शेयर की थी । रंग बिरंगे गुब्‍बारों के साथ मलाइका गजब ढा रहीं थीं । उनकी इस पोस्‍ट पर भी ट्रोल्‍स बाज नहीं आए और उन्‍हें आंटी कहकर कमेंट किए । मलाइका अपने बोल्‍ड लुक से अकसर सबको हैरान करती रहती हैं । 40 प्‍लस हो चुकीं मलाइका न्‍यूकमर्स को टक्‍कर देने में पीछे नहीं रहतीं ।