9 महीने बाद नवजोत सिंह सिद्धू ने तोड़ी चुप्पी, नई पारी का खुला ऐलान

नवजोत सिंह सिद्धू ने इन दिनों मीडिया से भी दूरी बनाकर रखी है, उन्होने एक नये बयान में इस बात का खुलासा किया है, कि वह लोगों से नये मंच के माध्यम से रुबरु होंगे।

New Delhi, Mar 14 : राजनीति से लंबे अरसे से गायब फायर ब्रांड नेता और पंजाब के पूर्व कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू जल्द ही नये मंच पर दिखने वाले हैं, दरअसल सिद्धू ने सोशल मीडिया के जरिये नये अंदाज में वापसी का मन बना लिया है, 9 महीने से गुमनामी में जी रहे सिद्धू ने अब अपना यू-ट्यूब चैनल शुरु करने की तैयारी कर ली है, इस चैनल का नाम होगा जीतेगा पंजाब, इसके जरिये वो लोगों से रुबरु होंगे।

Advertisement

मीडिया से दूरी
आपको बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू ने इन दिनों मीडिया से भी दूरी बनाकर रखी है, उन्होने एक नये बयान में इस बात का खुलासा किया है, कि वह लोगों से नये मंच के माध्यम से रुबरु होंगे, अपने विचार लोगों के सामने रखेंगे, सिद्धू ने बताया कि यूट्यूब चैनल जीतेगा पंजाब के जरिये वो अलग-अलग मुद्दों पर अपने विचार रखेंगे, पंजाब के लोगों की नब्ज को समझने की कोशिश करेंगे।

Advertisement

दूसरे लोगों को भी आमंत्रित करेंगे
सिद्धू ने ये भी बताया कि समान विचार वाले लोगों को भी वो अपने चैनल पर आमंत्रित करेंगे, उनके साथ इंटरव्यू और बहस के जरिये मुद्दों के निवारण और विश्लेषण की कोशिश करेंगे, अपने बयान में सिद्धू ने कहा कि 9 महीनों में जो उन्होने चिंतन और मनन किया है, उससे एक बात सामने आई कि पंजाब के मुद्दों पर ना सिर्फ अपनी बात रखनी होगी, बल्कि इसके लिये सही तरीके से रोडमैप भी तैयार करना होगा।

Advertisement

कैप्टन सरकार से इस्तीफा
मालूम हो कि कैप्टन अमरिंदर सिंह सरकार में मंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद से सिद्धी दो या तीन अवसरों पर ही नजर आये हैं, उन्होने मीडिया से भी दूरी बना रखी थी। लेकिन अब उन्होने दोबारा वापसी का मन बना लिया है, अब देखना है कि इस माध्यम से वो पंजाब के लोगों की कितनी समस्याएं दूर कर पाते हैं।