पूनम पांडे ने ब्वॉयफ्रेंड संग पोस्ट की निजी फोटो, तस्वीरें तोड़ रही है इंटरनेट

फोटो के कैप्शन में पूनम पांडे ने लिखा है कि मैं शाकाहारी हूं, लेकिन मेरा ब्वॉयफ्रेंड सबकुछ खाता है।

New Delhi, Mar 19 : मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे ने सोशल मीडिया पर अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ पहली तस्वीर पोस्ट की है, जिसे लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही है, हर बार की तरह इस बार भी पूनम का अंदाज बोल्ड नजर आ रहा है, तस्वीर में पूनम टॉपलेस दिख रही है, साथ ही बगल में उनके ब्वॉयफ्रेंड भी खड़े हैं, हालांकि एक्ट्रेस को इस तस्वीर पर खूब ट्रोल किया जा रहा है, इसके साथ ही ये तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है।

Advertisement

पूनम पांडे का अंदाज
पूनम पांडे ने ये तस्वीर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट की है, तस्वीर में एक्ट्रेस लोअर और स्लीपर पहने दिख रही है, जबकि उनके ब्वॉयफ्रेंड बगल में खड़े हैं, उन्होने जींस और सैंडो पहन रखा है, पूनम के ब्वॉयफ्रेंड ने लंबे बाल कर रखे हैं, उन्होने बालों को पोनी स्टाइल में बांध रखा है, इस तस्वीर पर अब तक 2 लाख 48 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

Advertisement

https://www.instagram.com/p/B92L-sLpJeC/?utm_source=ig_embed

Advertisement

तस्वीर के साथ कैप्शन
फोटो के कैप्शन में पूनम पांडे ने लिखा है कि मैं शाकाहारी हूं, लेकिन मेरा ब्वॉयफ्रेंड सबकुछ खाता है। इस कैप्शन पर भी सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं, कुछ लोगों ने तो आपत्तिजनक भाषा का भी इस्तेमाल किया है, तो कइयों ने तारीफ की है।

https://www.instagram.com/p/B9b2b3xJVx5/

कपड़े खा लिये
एक यूजर ने लिखा क्या आपके ब्वॉयफ्रेंड ने आपके कपड़े खा लिये, तो एक और यूजर ने लिखा, कि वो तुम्हारे अंकल की तरह दिखता है, तमाम लोग इस तस्वीर पर अजब-गजब कमेंट कर रहे हैं, इसके अलावा पूनम ने ब्वॉयफ्रेंड के साथ एक और तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें दोनों के चेहरे पर रुमाल बंधा दिख रहा है, हालांकि पूनम की टॉपलेस तस्वीर को ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

https://www.instagram.com/p/B94gfxUJm2c/