एयरपोर्ट पर ही कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं कनिका कपूर, FIR में दावा, पापा ने बदला बयान

10 या 400 लोगों से मिलने के बयान पर कनिका के पिता के ये बदलते जवाब सभी को गुमराह कर रहे हैं । कनिका से बड़ी भूल हुई है ….

New Delhi, Mar 21: बॉलीवुड की मशहूर सिंगर कनिका कपूर कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई है, हैरानी की बात ये कि कनिका ने इसका खुलासा 20 मार्च को किया जबकि दावा किया जा रहा है कि वो 14 मार्च से ही इस बात से वाकिफ थीं कि उन्‍हें कोराना संक्रमण हो चुका है । कनिका 9 मार्च को लंदन से भारत आई थीं, कानपुर, लखनफ में रुकीं । अपने रिश्‍तेदारों के बीच रहीं, पार्टियां की और अब जब संक्रमण बढ़ गया तो अस्‍पताल पहुंच गई । लेकिन कनिका कपूर ने कितनी बड़ी भूल की है इसका अंदाजा भी उन्‍हें नहीं है ।

Advertisement

कनिका पर FIR दर्ज
कनिका कपूर पर संक्रमण जानने के बावजूद लापरवाही के मामले में शिकायत दर्ज कर ली गई है  । उन पर लखनऊ  में ही 4 एफआईआर दर्ज हो चुकी हैं । उन पर आरोप है कि 9 मार्च को लंदन से भारत लौटी कनिका कपूर एयरपोर्ट अधिकारियों को चकमा देकर बाहर निकल गई थीं । हालांकि कनिका कपूर ने मीडिया से बातचीत में इन आरोपों को खारिज किया है । उनका कहना है कि स्क्रीनिंग हुई थी लेकिन आइसोलेशन में रहने की सलाह नहीं दी गई थी ।

Advertisement

Advertisement

FIR में खुलासा
कोरोना पर बेपरवाही बरतने वाली बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर के खिलाफ दर्ज की गई एफआईआर में बड़ा खुलासा हुआ है, बताया गया है कि कनिका कपूर को अपने कोरोना पीड़ित होने की जानकारी थी । कनिका कपूर के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद से ही राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और उनके सांसद बेटे दुष्यंत सिंह भी सेल्फ आइसोलेशन में चले गए हैं ।

पिता बयान से पलटे
कनिका कपूर के कोराना पॉजिटिव पाए जाने के बाद जब मीडिया ने उनके पिता से बात की तो उन्‍होने कहा कि उनकी बेटी लंदन से बीते 15 मार्च को लखनऊ आई है, वो 3 से 4 पार्टीज में भी गई जहां करीब 400 लोगों के संपर्क में आई थी । वहीं कनिका ने इन खबरों का खंडन किया, इसके बाद पिता ने फिर कुछ और कह दिया । अब लन्दन से लौटने कि तारीख और 10 या 400 लोगों से मिलने के बयान पर कनिका के पिता के ये बदलते जवाब सभी को गुमराह कर रहे हैं । कनिका से बड़ी भूल हुई है और अब इस तरह बातों को छुपाना उनके लिए कानूनी मुसीबत भी खड़ा कर सकता है । कनिका कपूर के इस दौरान की गई पार्टियों के फोटो – वीडियो जमकर वायरल हो रहे हैं ।