कोरोना वायरस का खतरा, उधर रोमांटिक हुए निक-प्रियंका, वायरल हुई तस्‍वीर ने तोड़ा इंटरनेट

कोराना के डर से लोग अपने घरों में कैद हो गए हैं, ये मजबूरी नहीं आज के समय की जरूरत है । ऐसे समय में कया कर ही हैं देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा, आइए जानते हैं ।

New Delhi, Mar 22: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की एक बेहद रोमांटिक तस्‍वीर वायरल हो गई है । जैसा कि हम सभी इस बात से वाकिफ हैं कि दुनिया के 100 से ज्‍यादा देश इस वक्‍त कोराना से लड़ रहे हैं, ऐसे में घर में रहने में ही भलाई समझी जा रही है । प्रियंका चोपड़ा ने भी कुछ दिन पहले ही बताया था कि वो भी अपने पति निक जोनस के साथ घर में रह रही हैं । इस बीच आई एक तस्‍वीर ने प्रियंका निक को सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है ।

Advertisement

प्रियंका और निक का रोमांटिक अंदाज
कइ र्सारे प्रोजेक्‍ट्स में बिजी रहने के चलते प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस एक दूसरे को समय नहीं दे पा रहे थे,  अब लगता है कोराना के डर से ही सही दोनों एक दूसरे को भरपूर समय दे रहे हैं । प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की एक साथ में तस्‍वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है  ।इस Photo को पीसी ने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्‍ट किया है ।

Advertisement

निक की गोद में पीसी
इस फोटो में प्रियंका निक की गोद में सिर रख आराम फरमा रही हैं । प्रियंका चोपड़ा ने ये तस्‍वीर अपने फैंस के साथ शेयर की है और वो ये बता रही हैं कि वो अपनी पर्सनल लाइफ इन दिनों कैसे स्‍पेंड कर रही हैं । वायरल फोटो में प्रियंका निक के साथ उनका डॉग भी प्रियंका के साथ लेटा हुआ नजर आ रहा है । लेकिन इस तस्‍वीर में निक और प्रियंका का प्‍यार देखने लायक है, दोनों एक दूसरे के प्यार में डूबे दिख रहे हैं ।

निक – प्रियंका की जबरदस्त केमिस्ट्री
प्रियंका और निक की कैमिस्‍ट्री वाकई देखने लायक है । दोनों अकसर ही सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं । दोनों की उम्र के फासले को लेकर सवाल उठते रहते हैं लेकिन फिर भी दोनों का प्यार इसके आगे भारी पड़ जाता है । बहरहाल निक और प्रियंका दोनों ने ही अपने फैंस से भी इस मुश्किल में सुरक्षित रहने की अपील की है । दोनों ने एक वीडियो शेयर कर फैन्‍स से कहा कि इस समय घर में रहना ही समझदारी है । सुरक्षित रहिए, अपना और अपनों का ख्‍याल रखें ।