कोरोना से लड़ने के लिये मनोरंजन जगत आया आगे, कपिल ने 50 लाख, तो पवन ने 1 करोड़, एकता भी नहीं रही पीछे

स्टार कॉमेडियन कपिल शर्मा से लेकर कई सितारों ने पैसे दिये हैं, कपिल ने ट्वीट कर लिखा, ये समय एक साथ खड़े होने का है, जिनको हमारी जरुरत है।

New Delhi, Mar 26 : कोरोना वायरस से लड़ने के लिये पूरा मनोरंजन जगत एकजुट दिख रहा है, कई सितारों ने पीएम रिलीज फंड में दान दिया है, स्टार कॉमेडियन कपिल शर्मा से लेकर कई सितारों ने पैसे दिये हैं, कपिल ने ट्वीट कर लिखा, ये समय एक साथ खड़े होने का है, जिनको हमारी जरुरत है, कोरोना से लड़ने के लिये मैं पीएम रिलीफ फंड के लिये 50 लाख रुपये दे रहा हूं, सभी से विनती है कि घर पर ही रहें।

Advertisement

https://twitter.com/KapilSharmaK9/status/1243093407477592064

पवन ने दिये 1 करोड़
साउथ फिल्मों के सुपरस्टार पवन कल्याण ने भी दान देने का ऐलान किया है, उन्होने ट्विटर पर लिखा, मैं पीएम रिलीफ फंड के लिये 1 करोड़ रुपये डोनेट कर रहा हूं, पीएम मोदी जी की इंस्पायरिंग लीडरशिप कोरोना महामारी से निकाल लाएगा।

Advertisement

https://twitter.com/ektarkapoor/status/1243043959342944257

Advertisement

रामचरण ने दिये 70 लाख
साउथ फिल्मों के एक्टर रामचरण ने भी 70 लाख रुपये दान करने का ऐलान किया है, इनके अलावा फिल्ममेकर और टीवी क्वीन एकता कपूर ने लिखा, इस क्रिटिकल समनय में हर योगदान बेहद मदद कर सकता है, थोड़ा दान करके इस जन आंदोलन में शामिल हों।

Advertisement

इन्होने भी किया सहयोग
कियारा आडवाणी, भूमि पेडनेकर और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी इसका सपोर्ट किया है, उन्होने ट्वीट कर सभी को सहयोग करने के लिये कहा है। सोशल मीडिया पर इसे लेकर अभियान चल रहा है, लोग जरुरतमंदों की मदद करने के लिये रह रहे हैं, खुद पीएम मोदी ने भी लोगों से अपील की थी, कि इस मुश्किल घड़ी में लोगों की मदद करें।