विराट-अनुष्का ने इतने करोड़ का किया दान, लेकिन अब भी काफी पीछे हैं भारतीय क्रिकेटर

कुछ दिन पहले पीएम मोदी ने कोरोना के खिलाफ जंग में लोगों से मदद की अपील की थी, जिसके बात तमाम आम से लेकर खास तक सरकार की मदद में जुट गये।

New Delhi, Mar 31 : टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने सोमवार को पत्नी अनुष्का के साथ मिलकर कोरोना पीड़ितों की मदद के लिये पीएम केयर्स फंड और महाराष्ट्र सीएम रिलीज फंड में दान देने का ऐलान किया, हालांकि उन्होने धनराशि का खुलासा नही किया, जिसके बाद तरह-तरह की बातें होने लगी, अब सूत्रों का दावा है कि विराट-अनुष्का ने तीन करोड़ रुपये दान दिये हैं।

Advertisement

जागरुक करने में जुटे हैं
क्रिकेट के मैदान से दूर विराट कोहली इन दिनों अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ समय बिता रहे हैं, दोनों सेल्फ आईसोलेशन में हैं, इस दौरान विराट-अनुष्का लोगों को जागरुक करने में जुटे हुए हैं, दोनों लोगों से घर में रहने और हाथों को बार-बार धोनी की अपील कर रहे हैं, ताकि इस संक्रमण को हराया जा सके।

Advertisement

पीएम ने की थी अपील
कुछ दिन पहले पीएम मोदी ने कोरोना के खिलाफ जंग में लोगों से मदद की अपील की थी, जिसके बात तमाम आम से लेकर खास तक सरकार की मदद में जुट गये, सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली, सुरेश रैना समेत कुछ क्रिकेटरों ने दान दिया, जिसके बाद विराट कोहली फैंस के निशाने पर आ गये। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार इस कपल के एक करीबी ने जानकारी दी, कि दोनों ने संयुक्त रुप से 3 करोड़ रुपये दान दिये हैं।

Advertisement

पीड़ा देखकर दिल टूट रहा है
टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली कोरोना पीड़ितों का दर्द देखकर टूट गये हैं, और मदद के लिये आगे आये हैं, उन्होने ट्विटर पर दान देने की घोषणा की, उन्होने बताया कि वो और उनकी पत्नी अनुष्का ने पीएम केयर्स फंड और महाराष्ट्र सीएम राहत कोष में दान दिया, कोहली ने लिखा, कि उन्हें उम्मीद है कि उनके योगदान से नागरिकों के दर्द को कम करने में मदद मिलेगी।

भारतीय क्रिकेटर अब भी पीछे
दान देने के मामले में भारतीय क्रिकेटर अब भी पीछे दिख रहे हैं, विराट के अलावा सुरेश रैना ने 52 लाख, सचिन तेंदुलकर और सौरव गांगुली ने 50-50 लाख रुपये दिये हैं, इनके अलावा भारतीय टीम के किसी भी सदस्य ने इस मुश्किल घड़ी में घर पर टिकटॉक वीडियो ही बनाते नजर आ रहे हैं, शिखर धवन, चहल, पंत, शमी और नवदीप सैनी सभी सोशल मीडिया पर अपने वीडियो तो खूब शेयर कर रहे हैं, लेकिन कोरोना पीड़ितो की मदद के काम में पीछे हैं।