टीम इंडिया के इस स्टार का दिल साथी खिलाड़ी की पत्नी पर आ गया था, दिलचस्प है लव स्टोरी

मुरली विजय का दिल उनके दोस्त और टीम इंडिया के क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की पत्नी पर आ गया था, बताया जाता है कि आईपीएल में कार्तिक और मुरली विजय चेन्नई सुपरकिंग्स के लिये खेल रहे थे।

New Delhi, Apr 01 : टीम इंडिया से बाहर चल रहे पूर्व सलामी बल्लेबाज मुरली विजय आज 36वां जन्मदिन मना रहे हैं, विजय का जन्म चेन्नई में 1 अप्रैल 1984 को हुआ था, उन्होने टीम इंडिया के लिये 61 टेस्ट मैच खेले, जिसमें उनके बल्ले से 12 शतक और 15 अर्धशतक भी निकले, इसके अलावा उन्होने 17 वनडे और 9 टी-20 मैच भी खेले, लेकिन उन्हें टेस्ट प्रारुप में लंबे समय तक मौका मिला। आज जन्मदिन के खास मौके पर हम आपको उनकी प्रेम कहानी के बारे में बताते हैं, जो काफी दिलचस्प है।

Advertisement

दोस्त की पत्नी पर आ गया दिल
मुरली विजय का दिल उनके दोस्त और टीम इंडिया के क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की पत्नी पर आ गया था, बताया जाता है कि आईपीएल में कार्तिक और मुरली विजय चेन्नई सुपरकिंग्स के लिये खेल रहे थे, तभी विजय की मुलाकात कार्तिक की पत्नी निकिता से हुई, जिसके बाद दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे, निकिता ने मुरली को जाना और फिर आगे की जिंदगी उन्हीं के साथ बिताने का फैसला लिया।

Advertisement

दोनो के बीच तकरार
दिनेश कार्तिक को जब पत्नी निकिता के अफेयर की जानकारी लगी, तो फिर उनकी तकरार भी हुई, कहा जाता है कि दिनेश ने पहले पत्नी से फिर मुरली विजय से झगड़ा किया,  हालांकि इसके बावजूद दोनों नहीं मानें, निकिता ने साफ शब्दों में कह दिया, कि अब वो आगे की जिंदगी मुरली के साथ बिताना चाहती है, जिसके बाद निकिता और दिनेश ने तलाक का फैसला लिया।

Advertisement

2012 में शादी
साल 2012 में दिनेश कार्तिक और निकिता का तलाक हो गया, जिसके कुछ दिनों बाद ही निकिता ने मुरली विजय से शादी कर ली, निकिता ने जब दूसरी शादी की, तो वो प्रेग्नेंट थी, कुछ दिनों बाद ही उन्होने एक बेटे को जन्म दिया, फिर कुछ सालों बाद उनके घर एक बेटी ने जन्म लिया, मुरली विजय ने बेटे और बेटी दोनों को अपना नाम दिया।

कार्तिक ने भी कर ली दूसरी शादी
निकिता दिनेश कार्तिक की बचपन की दोस्त थी, उनसे अलग होने के बाद कार्तिक पूरी तरह से टूट गये थे, कहा जाता है कि इससे उबरने में उन्हें काफी वक्त लगा, इसके बाद उनके जीवन में भारत की स्क्वैश खिलाड़ी दीपिका पल्लीकल की एंट्री हुई, कुछ महीने डेट करने के बाद दोनों ने शादी का फैसला लिया। दीपिका और दिनेश भी खुशहाल शादीशुदा जीवन जी रहे हैं।