पाकिस्तान की वजह से भयंकर ट्रोल हो रहे युवराज सिंह, तुम्हारा फैन होना शर्म की बात

युवराज सिंह ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस से इस बात की गुहार लगाई कि पड़ोसी देश पाकिस्तान के कोरोना पीड़ित लोगों की मदद करें।

New Delhi, Apr 01 : कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया को परेशान कर रखा है, इस महामारी की वजह से 40 हजार लोग अब तक अपनी जान गंवा चुके हैं, भारत में भी कोरोना पांव पसार रहा है, ऐसे मुश्किल समय में कई भारतीय खिलाड़ियों ने सरकार के फंड में दान देकर लोगों की मदद की है, जिसमें विराट कोहली, रोहित शर्मा और सचिन तेंदुलकर जैसे नाम शामिल हैं। हालांकि इस बीच भारतीय टीम को दो विश्वकप जिताने वाले हरफनमौला युवराज सिंह फैंस के निशाने पर आ गये हैं।

Advertisement

युवी पर भड़के फैंस
दरअसल युवराज सिंह ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस से इस बात की गुहार लगाई कि पड़ोसी देश पाकिस्तान के कोरोना पीड़ित लोगों की मदद करें, युवी ने पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी की फाउंडेशन को दान देने की अपील की, जिसके बाद उनके फैंस ने उन्हें खरी-खोटी सुनानी शुरु कर दी, आइये विस्तार से बताते हैं कि आखिर पूरा मामला क्या है।

Advertisement

Advertisement

युवराज का ट्वीट
पूर्व स्टार क्रिकेटर युवराज सिंह ने ट्वीट किया, ये मुश्किल समय है, ये समय पीड़ित लोगों की मदद करने काहै, हमें अपना काम करना चाहिये, मैं अफरीदी और उनकी फाउंडेशन को समर्थन देता हूं, जो कोरोना वायरस के खिलाफ जंग लड़ रही है, कृपया डोनेट कोरोना डॉट कॉम पर दान दें।

Advertisement

भड़क गये फैंस  
युवराज के इसी ट्वीट पर फैंस बुरी तरह से भड़क गये, उन्होने पूर्व क्रिकेटर को मुश्किल समय में अपने देश भारत की मदद करने को कहा। आपको बता दें कि युवी से पहले हरभजन सिंह ने भी अफरीदी की मदद करने की अपील की थी, जिसके लिये उन्हें भी फैंस के गुस्से का निशाना बनना पड़ा।