अब अजय देवगन ने दिखाई दरियादिली, कोरोना के खिलाफ जंग में दान किये इतने रुपये

अजय देवगन से पहले फिल्ममेकर रोहित शेट्टी ने भी इस फेडरेशन को 51 लाख रुपये दान कर चुके हैं।

New Delhi, Apr 02 : कोरोना के खिलाफ जंग में तमाम फिल्मी सितारे एक के बाद एक बड़ा ऐलान कर रहे हैं, अब बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन सामने आये हैं, उन्होने कोरोना संकट के बीच फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने इम्पलॉइज (FWICE) को 51 लाख रुपये मदद की है। FWICE के मुख्य सलाहकार तथा फिल्ममेकर अशोक पंडित ने एक वीडियो संदेश के जरिये इस बात की जानकारी दी है।

Advertisement

वीडियो जारी कर दी जानकारी
फिल्ममेकर अशोक पंडित ने एक वीडियो जारी कर इस बारे में सूचना दी है, उन्होने ट्विटर पर लिखा डियर अजय देवगन पांच लाख सिने दिहाड़ी मजदूरों की भलाई के लिये FWICE को 51 लाख रुपये की सहायता राशि देने के लिये हम आपको शुक्रिया अदा करते हैं, आपने हर बार खुद को साबित किया है, खासकर मुश्किल घड़ी में आप हकीकत में सिंघम हैं, गॉड ब्लेस यू।

Advertisement

मजदूरों की मदद
अशोक पंडित ने ये भी बताया कि अजय देवगन ने जो 51 लाख रुपये का दान दिया है, उसका इस्तेमाल फिल्म इंडस्ट्री में दिहाड़ी मजदूरों, टेक्निशियंस और अलग-अलग तरह के क्राफ्ट्स में काम करने वालों के लिये किया जाएगा, साथ ही फिल्म इंडस्ट्री के दूसरे लोगों से भी अपील की है, कि वो भी फेडरेशन को मदद करें।

Advertisement

रोहित शेट्टी ने भी दिया दान
मालूम हो कि अजय देवगन से पहले फिल्ममेकर रोहित शेट्टी ने भी इस फेडरेशन को 51 लाख रुपये दान कर चुके हैं, इसके अलावा कई और सितारे भी संकट की इस घड़ी में मदद के लिये आगे आये हैं, सलमान खान ने हाल ही में FWICE से 25 हजार दिहाड़ी मजदूरों का बैंक खाता नंबर मांगा था, ताकि पैसे सीधे उनके बैंक खाते में जमा कराया जा सके। बॉलीवुड के कई सितारों ने बिना रकम बताये अलग-अलग संस्थानों में अपना योगदान दिया है।

Advertisement