विदेश में बिजनेस करने वाले शख्स ने  पीएम केयर्स फंड में दान किये इतने करोड़, हो रही जबरदस्त चर्चा

युसूफ अली मूल रुप से भारत के केरल के रहने वाले हैं, हालांकि उन्होने अपने बिजनेस यूएई में कर रखा है, वो उस देश के बड़े बिजनेसमैनों में गिने जाते हैं, उन्हें रिटेल किंग कहा जाता है।

New Delhi, Apr 03 : पूरी दुनिया में कोरोना वायरस ने हड़कंप मचा रखा है, इस संक्रमण को खत्म करने के लिये भारत सरकार और राज्य सरकारें पूरी हिम्मत से लड़ाई लड़ रही है, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देशवासियों से मदद की अपील की थी, जिसके बाद तमाम फिल्मी सितारे, क्रिकेटर और उद्योगपति आगे आये, एक से बढकर एक लोगों ने दान का ऐलान किया, इस बीच एक दान की खूब चर्चा हो रही है, इस शख्स ने पीएम केयर्स फंड में 25 करोड़ रुपये दान देने का ऐलान किया है।

Advertisement

युसूफ अली ने 25 करोड़ देने का ऐलान किया
संकट के इस दौर में बिजनेसमैन युसूफ अली ने पीएम केयर्स फंड में 25 करोड़ रुपये देने की घोषणा की है, उन्होने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी है, युसूफ अली ने कोरोना संकट से उबरने के लिये सहायता राशि की घोषणा की है, जिसके बाद सोशल मीडिया पर इस बात की चर्चा होने लगी, कि आखिर कौन है ये शख्स, जिसने इतने पैसे दान कर दिये।

Advertisement

Advertisement

एनआरआई उद्योगपति
आपको बता दें कि युसूफ अली मूल रुप से भारत के केरल के रहने वाले हैं, हालांकि उन्होने अपने बिजनेस यूएई में कर रखा है, वो उस देश के बड़े बिजनेसमैनों में गिने जाते हैं, उन्हें रिटेल किंग कहा जाता है। लुलु ग्रुप के नाम से उनकी कंपनी है, युसूफ सामान्य परिवार में पैदा हुए थे, लेकिन अपनी मेहनत से हजारों करोड़ की कंपनी खड़ी कर दी, पिछले दिनों वो तब चर्चा में आये थे, जब उन्होने भारत में भी बिजनेस बढाने के लिये कोशिश शुरु की थी। कहा जा रहा है कि भारत में भी वो अपना बिजनेस फैलाना चाहते हैं।

सीएम राहत कोष में देने की अपील
जैसे ही एनआरआई बिजनेसमैन ने पीएम केयर्स फंड में दान देने का ऐलान किया, तो कुछ लोगों ने उनसे केरल सीएम राहत कोष में भी कुछ पैसे दान करने की अपील की, आपको बता दें कि भारत में महाराष्ट्र के बाद सबसे ज्यादा मामले केरल में ही सामने आये हैं, मोदी सरकार और राज्य सरकारें मिलकर इस जानलेवा संक्रमण को खत्म करने में जुटी हुई है।