एक साल की सैलरी कोरोना से लड़ाई में दी दान, टीवी क्‍वीन एकता कपूर की हो रही तारीफ

कोरोना वायरस से जंग में अब एकता कपूर सामने आई हैं, एकता ने भी इस लड़ाई में बड़ा दान किया है ।

New Delhi, Apr 04 : अक्षय कुमार, शाहरुख खान, सलमान खान, कार्तिक आर्यन से लेकर सारा अली, आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा, कैटरीना कैफ समेत कई सेलेब्‍स ने पीएम केयर्स फंड में दान देकर कोरोना से लड़ाई में अपनी भागीदारी निभाई । इस लिस्‍ट में टीवी सेलेब्‍स का नाम भी शामिल है और अब टीवी क्‍वीन कहलाई जाने वाली एकता कपूर ने भी इस लिस्‍ट में मजबूत जगह बनाई है । एकता ने ट्वीट कर जानकारी दी कि वो अपनी एक साल की सैलरी दान कर रही हैं ।

Advertisement

एकता कपूर ने किया ट्वीट
टीवी क्‍वीन एकता कपूर इन दिनों क्‍वारंटाइन में हैं और अपने बेटे के साथ क्‍वालि‍टी टाइम स्‍पेंड कर रही हैं । एकता ने शुक्रवार को ट्वीट किया और बताया कि वो अपने एक साल की सैलरी कोरोना से जंग में दान करती है । उन्‍होने लिखा कि ये उनकी पहली और प्रमुख जिम्मेदारी है कि वो उन सभी फ्रीलांसरों और दिहाड़ी मजदूरों की देखभाल कें जो बालाजी टेलीफिल्म्स में काम करते हैं ।

Advertisement

ढाई करोड़ का दान
एकता ने पोस्‍ट में आगे लिखा है – शूटिंग रुकने के कारण उन पर भारी दवाब आ गया है और उन्हें नुकसान भी हुआ है । मैं ऐलान करती हूं कि मैं बालाजी टेलीफिल्म्स में अपनी एक साल की सैलरी नहीं लूंगी जो कि पूरी 2.5 करोड़ रुपये है. सिर्फ एक ही समाधान है, साथ रहिए… सुरक्षित रहिए, स्वस्थ रहिए । आपको बता दें एकता कपूर टीवी इंडस्‍ट्री की सबसे बड़र प्रोड्यूसर मानी जाती है, उनका प्रोडक्‍शन हाउस बालाजी लाखों को रोजगार देता है ।

Advertisement

कोरोना संकट
दुनिया भर में फैले कोराना वायरस का संकट और गहराता जा रहा है, शुक्रवार को मृतकों की संख्या 50,000 के आंकड़े को पार कर गई, वहीं 10 लाख से ज्‍यादा लोगों के इसकी चपेट में आने की खबर रोंगटे खड़े कर गई । अमेरिका, स्पेन और ब्रिटेन जैसे संपन्‍न देश अपने नागरिकों को बचाने में असमर्थ हो गए हैं । भारत में भी आंकड़ें अब डरा रहे हैं, 2500 की संख्‍या पार चुका ये वायरस मौत के मामलों में भी डबल सेंचुरी पार कर गया है । आने वाला समय हर देशवासी के लिए सुरक्षित रहे अब सब यही प्रार्थना कर रहे हैं ।