केजरीवाल के हुक्म से चलेंगे शाहरुख खान! उद्धव ठाकरे को खास अंदाज में जवाब

कोरोना के खिलाफ जंग में शाहरुख खान आगे आये, उन्होने इंस्टाग्राम पर बताया कि वो अपनी आईपीएल टीम की ओर से पीएम केयर्स फंड में दान करेंगे।

New  Delhi, Apr 04 : सोशल मीडिया पर लगातार आलोचना झेलने के बाद बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने कोरोना के खिलाफ लड़ाई में अपना सहयोग दिया, जिसके बाद चारों ओर से उनकी वाहवाही होने लगी, पिछले कुछ महीनों से फिल्मों से दूर रहने के बावजूद शाहरुख ने कोरोना और इसके बाद लॉकडाउन से जूझ रहे गरीब लोगों के लिये अपनी झोली खोली, तो महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे के बाद दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी उनका आभार जताया, केजरीवाल के थैंक्यू के जवाब में किंग खान ने जो लिखा, उसकी खूब चर्चा हो रही है।

Advertisement

हुक्म करो
शाहरुख खान ने अरविंद केजरीवाल के थैंक्यू के जवाब में ट्विटर पर लिखा, सर आप तो दिल्ली वाले हो, थैंक्यू मत करो, हुक्म करो, अपने दिल्ली वाले भाइयों-बहनों के लिए हम लगे रहेंगे, ईश्वर ने चाहा, तो जल्द ही इस आपदा से हम जीत कर निकलेंगे, जमीन पर काम कर रही आपकी टीम को शुभकामनाएं। आपको बता दें कि शाहरुख खान दिल्ली के हैं, उन्होने अपनी शुरुआती जिंदगी दिल्ली में ही बिताई है, वो जामिया मिलिया इस्लामिया के छात्र भी रहे हैं, इसलिये दिल्ली से उन्हें खास लगाव है।

Advertisement

Advertisement

ठाकरे ने भी कहा धन्यवाद
शाहरुख खान ने महाराष्ट्र में भी कोरोना के खिलाफ अपना सहयोग दिया है, जिसके बाद महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान को ट्वीट कर धन्यवाद बोला है, उद्धव के थैंक्यू का जवाब देते हुए किंग खान ने मराठी में लिखा है, सर हम सब एक परिवार हैं, और इस समय स्वस्थ्य रहने के लिये हमें एक साथ रहना चाहिये।

सबसे आगे
कोरोना के खिलाफ जंग में शाहरुख खान आगे आये, उन्होने इंस्टाग्राम पर बताया कि वो अपनी आईपीएल टीम की ओर से पीएम केयर्स फंड में दान करेंगे, एक अनुमान के मुताबिक शाहरुख खान की ओर से दान की गई कुल रशि करीब 70 करोड़ है, जो उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में सबसे आगे कर देता है, एक महीने तक वो अलग-अलग जगहों पर लोगों की मदद भी करेंगे।