सोनम ने पटाखे चलाने वालों पर साधा निशाना, तो फिल्ममेकर ने दिया करारा जवाब, एक्ट्रेस की बोलती बंद

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने अपने ट्वीट में पटाखे जलाने पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखी, लोग पटाखे फोड़ रहे हैं, आपकी जानकारी के लिये कुत्ते भी बाहर टहल रहे हैं।

New Delhi, Apr 06 : पीएम मोदी की अपील के बाद देशभर के लोगों ने रविवार रात 9 बजे 9 मिनट के लिये अपने घर की सभी लाइट बंद कर दिये, साथ ही कैंडल और दीये जलाएं, लेकिन कुछ जगहों पर पटाखे भी चलने शुरु हो गये, जिसे लेकर एक्ट्रेस सोनम कपूर का गुस्सा दिखा है, उन्होने ट्विटर पर अपना गुस्सा जाहिर किया है, सोनम का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं।

Advertisement

सोनम ने क्या लिखा
बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने अपने ट्वीट में पटाखे जलाने पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखी, लोग पटाखे फोड़ रहे हैं, आपकी जानकारी के लिये कुत्ते भी बाहर टहल रहे हैं, क्या लोग इसे दीवाली समझ रहे हैं, मैं सच मे परेशान हो गई हूं, सोनम कपूर का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, कई लोग इस पर कमेंट कर रहे हैं।

Advertisement

Advertisement

फिल्ममेकर ने दिया जवाब
फिल्ममेकर अशोक पंडित ने सोनम कपूर को जवाब देते हुए लिखा, सोनम जी पटाखे खुशी में चलाये जाते हैं, ना कि सिर्फ दिवाली में, लोग इस मुश्किल हालात में भी खुश रहने की कोशिश कर रहे हैं, कम से कम वो तबलीगी जमात की तरह संक्रमण तो नहीं फैला रहे, पहले आप आतंकवाद पर बोलो, फिर पटाखों पर ब्लेम करना ।

Advertisement

पीएम मोदी ने की थी अपील
आपको बता दें कि पीएम मोदी ने शुक्रवार को कोरोना के खिलाफ जंग में एक वीडियो संदेश देशवासियों को दिया था, पीएम ने अपने संदेश में 5 अप्रैल को रात 9 बजे 9 मिनट के लिये मोमबत्ती, दीया जलाने का आह्वान किया था, लेकिन कुछ जगहों पर उत्साही और शरारती लोगों ने पटाखे भी जलाने शुरु कर दिये।