18 में शादी, 3 बच्चे, फिर तलाक, पत्रकार के बेटे से भी जुड़ा नाम, ‘फिल्मी’ है कनिका कपूर की लाइफ

कनिका कपूर ने बताया था कि राज चंदोक से मेरी मुलाकात खजुराहो में एक शादी समारोह के दौरान हुई थी,  हम दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया।

New Delhi, Apr 06 : पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर सुर्खियों में बनी हुई है, आज उनके फैंस को खुशखबरी मिली, वो कोरोना के खिलाफ युद्ध जीतकर अपने घर लौट गई हैं, कनिका के कोरोना पॉजिटिव होने से बवाल मचा हुआ था, यहां तक कि उनकी गिरफ्तारी की मांग की जा रही थी, खैर अब हम आपको उनके पर्सनल लाइफ के बारे में बताते हैं, जो बेहद दिलचस्प है।

Advertisement

18 में शादी
कनिका पॉपुलर सांग बेबी डॉल मैं सोने दी… गाकर रातों-रात स्टार बन गई थी, लेकिन हम आपको उनके बचपन से उनके बारे में बताते हैं, उनका जन्म 21 अगस्त 1978 को लखनऊ में हुआ, बचपन से ही उन्हें गाने का शौक था, लेकिन कम ही उम्र में प्यार हो गया, जिसके बाद 18 साल की उम्र में एक बिजनेसमैन से शादी कर घर बसा लिया।

Advertisement

पति से मुलाकात
बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए कनिका कपूर ने बताया था कि राज चंदोक से मेरी मुलाकात खजुराहो में एक शादी समारोह के दौरान हुई थी,  हम दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया, जिसके बाद हमने शादी का फैसला लिया, शादी के बाद मैं उनके साथ लंदन शिफ्ट हो गई, हाउस वाइफ बनकर रही, जहां मैंने तीन बच्चों को जन्म दिया।

Advertisement

बिजनेसमैन परिवार
कनिका ने बताया कि राज का परिवार डॉक्टर्स है, उनका नर्सिंग होम का चेन है, प्रॉपर्टी का भी बिजनेस करीब 35 सालों से चल रहा है, वो बेहद अमीर हैं, उनके साथ मैंने दुनिया देखी, लेकिन इसके बाद उन्हें किसी और से प्यार हो गया, जिससे मैं मेंटल टॉर्चर से गुजरी, डिप्रेशन में चली गई, मुझे लगता है कि ये शादी मेरी गलती थी।

15 साल बाद अलग
कनिका ने शादी के 15 साल बाद 2011 में पति से अलग होने का फैसला लिया, दोनों ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया, तलाक के बाद कनिका बच्चों के साथ लखनऊ आ गई, जिसके बाद उन्होने फिर से जीवन की नई शुरुआत करने की कोशिश की, उन्होने प्लबैक सिंगिंग शुरु किया, सनी लियोनी अभिनीत बेबी डॉल… गाने ने उन्हें पहचान दिलाई।

पत्रकार के बेटे से जुडा नाम
दो साल पहले 2018 में कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि कनिका आदित्य किलाचंद को डेट कर रही हैं, दरअसल उन्होने आदित्य के साथ अपनी छुट्टियों की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी, जिसमें वो बहुत खुश नजर आ रही थी, आदित्य मुंबई की चर्चित पत्रकार शोभा डे के बेटे हैं।