कनिका कपूर की दोस्त और शाहरुख खान के करीबी की बेटी कोरोना पॉजिटिव, अब पूरे घर का होगा टेस्‍ट

शाहरुख खान के करीबी प्रोड्यूसर की बेटी को कोराना संक्रमण हो गया है । अब चिंता की बात ये है कि जिस इलाके में वो रहती हैं वहां अमिताभ से लेकर बड़े बॉलीवुड सेलेब्‍स के घर हैं ।

New Delhi, Apr 06 : शाहरुख खान का करीब से जानने वाले ये बखूबी जानते हैं कि करीम मोरानी उनके लिए क्‍या अहमियत रखते हैं । करीम उनके प्रोड्यूस जरूर हों लेकिन वो शाहरुख की लाइफ में उनके भाई से कम नहीं । इसीलिए ये खबर शाहरुख की भी चिंता बढ़ाने वाली है । दरअसल करीम मोरानी की बेटी कोरोना पॉजिटिव आई है और अब पूरी फैमिली का भी कोराना टेस्ट होगा ।

Advertisement

नानावती अस्‍पताल में भर्ती
बॉलीवुड निर्माता करिम मोरानी की बेटी शजा मोरानी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं । उन्हें नानावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया है ।   जी हां करीम मोरानी की बेटी शजा मोरानी टेस्‍ट में कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं, अब उनका पूरा परिवार जांच के घेरे में है । ये पूरे परिवार के लिए किसी सदमे से कम नहीं है । बेटी के पॉथ्‍जटिव आने की खबर से करीमा मोरानी इस समय काफी तनाव में हैं ।

Advertisement

जुहू में रहते हैं करीम मोरानी
गौरतलब है कि करीम मोरानी अपने परिवार के साथ मुंबई के जुहू इलाके में रहते हैं, ये इलाका बहुत सारे बॉलीवुड सितारों का ठिकाना है । आंकड़े बता रहे हैं कि ये जुहू इलाके का पहला कोरोना पॉजिटिव मामला बताया जा रहा है । इसी वजह से इस इलाके में तनाव का माहौल है । शजा की रिपोर्अ रविवार शाम को आईं, जिसमें उन्‍हें कोरोना पॉजिटिव बताते हुए नानावती अस्पताल में भर्ती कर लिया गया है । शजा मोरानी अपने माता-पिता और बहन जोया मोरानी के साथ रहती हैं ।

Advertisement

पूरी बिल्डिंग लॉकडाउन
जिस बिल्डिंग में मोरानी फैमिली रहती है फिलहाल के लिए उसे पूरी तरह से  लॉकडाउन कर दिया गया है । शजा के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद अब उनकी फैमिली के 9 और सदस्‍यों के टेस्‍ट होंगें । आपको बता दें करीम मोरानी फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस के निर्माता हैं और खान परिवार के करीबी दोस्‍त भी । शजा मोरानी का कोरोना पॉजिटिव आना टेंशन भरी बात है क्‍योंकि जुहू में अमिताभ बच्चन,ऋतिक रोशन के भी घर हैं । शजा से पहले कनिका कपूर कोरोना पॉजिटिव आई थीं, हालांकि लंबे इलाज के बाद अब उनकी छठी रिपोर्ट नेगेटिव आई है, जिसके बाद फैंस और परिवार ने राहत की सांस ली है ।