सिद्धार्थ शुक्‍ला के फैन्‍स हुए क्रेजी, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #SidKiSelfie, एक्‍टर ने इस तरह पूरी की विश

सिद्धार्थ शुक्‍ला के फैन्‍स उन्‍हें देखने के लिए क्रेजी हो रहे थे तो फैन्‍स की विश पूरी करने के लिए सिड ने भी एक खास काम कर ही दिया ।

New Delhi, Apr 09 : बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्‍ला ने ये गेम ही नहीं जीता बल्कि करोड़ों लोगों का दिल भी जीता है । सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्‍ला की पॉपुलैरिटी जबरदस्‍त है, उनके फैन्‍स उनके लिए एकदम पागल हैं । क्‍या लड़के और क्‍या लड़कियां सभी सिद्धार्थ के दीवाने हैं । अब जब कुछ समय से सिद्धार्थ सोशल मीडिया पर नहीं दिखे तो फैन्‍स ने कुछ ऐसा काम किया कि सिड मजबूर हो गए ।

Advertisement

ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #SidKiSelfie
दरअसल सिद्धार्थ शुक्‍ला के फैन्‍स ने बीते दिनों सिद्धार्थ शुक्‍ला की एक तस्‍वीर की डिमांड करते हुए ट्विटर पर #SidKiSelfie ट्रेंड करा दिया ।  हजारों ट्वीट होने के बाद सिद्धार्थ शुक्‍ला ने फैन्‍स की विश पूरी की और एक तस्‍वीर शेयर कर दी । लेकिन सिद्धार्थ ने ये भी हिदायत दे दी कि फैन्‍स इसे अपनी आदत ना बनाएं क्‍योंकि उन्‍हें ये सब बिलकुल नापसंद है ।

Advertisement

Advertisement

Advertisement

फैन्‍स ने किया मजाक
सिद्धार्थ शुक्‍ला ने फैन्‍स को नसीहत तो दी लेकिन लगता है उनके फैन्‍स इसे कुछ मजाक में ले गए । एक फैन ने तो ये तक कह डाला कि भाई अब आपने एक विश पूरी कर दी है तो आने वाले दिनों में और कितनी ही विश आने वाली हैं, आप तैयार रहें । फैन ने लिखा – ” कमाल की बात तो ये रही कि इसके बाद एक फैन ने कमेंट किया कि अब तुमने ऐसा कर दिया है तो अब सिद्धार्थ शुक्ला की फैन गर्ल्स #SidKiPappi #SidKaSixPack #SidKeBicep #SidKeLegs ट्रेंड कराएंगी.”

https://twitter.com/TasniyaWasim/status/1247968285066276864

बहुत पॉपुलर हैं सिद्धार्थ शुक्‍ला
सिद्धार्थ शुक्‍ला ने अपने फैन्‍स की ये विश पूरी करके ये तो बता दिया कि वो अपने फैन्‍स की इच्‍छा की कितनी कदर करते हैं, यही वजह है कि उनके फैन्‍स भी उनसे कनेक्‍टेड रहना पसंद करते हैं । सिद्धार्थ शुक्‍ला और शहनाज गिल के हालिया रिलीज गाने भुला दूंगा को उनके फैन्‍स ने ही जबरदस्‍त तरीके से वायरल कर दिया था । इस गाने ने सोशल मीडिया पर पिछले सारे रिकॉर्ड्स को तोड़ दिया था ।