लॉकडाउन पर बड़ा फैसला ले सकते हैं पीएम मोदी, केजरीवाल ने पहले ही बता दिया, ट्वीट तेजी से वायरल

सीएम अरविंद का ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होने लिखा है, कि पीएम मोदी से सही निर्णय लिया है लॉकडाउन को बढाने का।

New Delhi, Apr 11 : कोरोना वायरस को रोकने के लिये घोषित किये गये लॉकडाउन की अवधि 21 दिन यानी 14 अप्रैल को पूरी हो रही है, अब इसे बढाकर 30 अप्रैल तक किये जाने के संकेत मिल रहे हैं, इसे लेकर पीएम मोदी ने सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों से सलाह मांगी थी, कि इसे आगे बढाया जाए या नहीं, इस पर पीएम ने सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों से बात की, माना जा रहा है कि आज पीएम मोदी देश को संबोधित कर सकते हैं।

Advertisement

ज्यादातर ने लॉकडाउन बढाने की सिफारिश की
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 11 में से 10 मुख्यमंत्रियों ने लॉकडाउन को बढाने की सिफारिश की है, जिसमें राजस्थान, पंजाब, छत्तीसगढ, दिल्ली और यूपी के सीएम शामिल हैं, कहा जा रहा है कि आज शाम पीएम मोदी देश को संबोधित करके लॉकडाउन बढाने का ऐलान कर सकते हैं, हालांकि अभी तक आधिकारिक रुप से इसकी घोषणा नहीं की गई है।

Advertisement

केजरीवाल ने पहले ही दे दी बधाई
सीएम अरविंद का ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होने लिखा है, कि पीएम मोदी से सही निर्णय लिया है लॉकडाउन को बढाने का, भारत की स्थिति विकसित देशों से कहीं बेहतर है, सीएम केजरीवाल का ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

Advertisement

दो हफ्ते के लिये बढ सकता है
माना जा रहा है कि लॉकडाउन को दो हफ्ते के लिये और बढाया जा सकता है, आपको बता दें कि देश में कोरोना पीड़ितों की संख्या करीब 7 हजार पहुंच चुकी है, जबकि मृतकों का आंकड़ा 170 के आस-पास है, केन्द्र और राज्य सरकार लगातार इसे रोकने के लिये कोशिशें कर रही है।