मिया खलीफा की शादी कैंसिल, कहा – कोरोना वायरस से मर गई तो वही ड्रेस पहनाकर दफनाना

मिया खलीफा ने साल भर पर पहले ही ब्वॉयफ्रेंड रॉबर्ट के साथ सगाई की थी, और शादी का ऐलान किया था ।

New Delhi, Apr 11 : दौड़ती भागती ये दुनिया कोरोना वायरस महामारी के कारण थम गई है । हर कोई घरों में है, और ये ही इस बीमारी से बचाव का एकमात्र तरीका भी है । लेकिन इस बीच पहले से प्‍लान आयोजन, शादी – ब्‍याह सब कैंसल हो रहे हैं । इस लिस्‍ट में एक नाम मिया खलीफा का भी है । मिया एडलट इंडस्‍ट्री का एक बड़ा नाम रह चुकी हैं । हालांकि मिया अब भी फैंस में खासी लोकप्रिय हैं ।

Advertisement

मिया की शादी की तारीख आगे बढ़ी
खबर आ रही है कि मिया खलीफा की शादी की तारीख पोस्‍पोन हो गई है । उनकी शादी इसी साल 10 जून को होनी थी, लेकिन कोरोना    वायरस के चलते वो ऐसा अब नहीं कर रही हैं । मिया ने शादी टलने की जानकारी खुद फैंस को सोशल मीडिया के जरिए दी है । उन्‍हें शादी टलने का बेहद दुख है जो कि उनकी पोस्‍ट से साफ नजर आ रही है ।

Advertisement

मिया ने लिखा पोस्‍ट
शादी टलने की खबर देते हुए मिया ने लिखा – “रॉबर्ट से शादी करने से पहले अगर यह दुनिया खत्म हो जाती है तो मेरे क्लोसेट में टंगे 12 कपड़ों में से किसी एक को पहनाकर मुझे दफना देना. ये सारे वो कपड़े हैं जो मैं अपनी शादी में पहनने वाली थी, जो जून में होने वाली थी.” गौरतलब है कि मिया खलीफा ने साल भर पर पहले ही ब्वॉयफ्रेंड रॉबर्ट के साथ सगाई की थी, और शादी का ऐलान किया था ।

दूसरी शादी
मिया खलीफा की ये दूसरी शादी है । मिया ने साल 2011 में अपने हाईस्कूल ब्वॉयफ्रेंड से शादी कर ली थी । दोनों की शादी 2014 तक ही चली और फिर ये अलग हो गए । 2016 में दोनों ने तलाक ले लिया । आपको बता दें मिया अब एडल्‍ट फिल्‍मों में काम नहीं करती हैं । उनके मंगेतर मशहूर शेफ हैं ।