मीका सिंह के साथ रिलेशनशिप पर चाहत खन्‍ना का बड़ा खुलासा, वायरल हो गईं थीं पिछली तस्‍वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस चाहत खन्ना और सिंगर मीका सिंह डेट कर रहे हैं, ये खबर काफी शॉकिन्‍ग रही, सबसे ज्‍यादा तो चाहत के लिए । जानें ऐसा क्‍यों कहा जा रहा है ।

New Delhi, Apr 13 : मीका सिंह और एक्‍्ट्रेस चाहत खन्‍ना की क्‍वारंटीन लव वाली तस्‍वीरें जमकर वायरल हुई । साथ वायरल हो गई ये खबर भी कि ये दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं । सोशल मीडिया पर चाहत ने तस्‍वीरें ही कुछ ऐसी डालीं कि हंगामा हो गया । अग जब चाहत से इसे लेकर ढेरों सवाल पूछे जा रहे हैं तो वो भी परेशान हो गईं । और खुद ही बता दिया कि वो मीका सिंह को डेट कर रही हैं या नहीं ।

Advertisement

इंटरव्‍यू में तोड़ी चुप्‍पी
चाहत खन्‍ना ने बॉलीवुड स्पाई से बात करते हुए इन खबरों का सच बताया। चाहत ने कहा, ‘लोगों ने मेरा दिमाग खा लिया है। लोग   तरह-तरह के सवाल कर रहे हैं और सलाह दे रहे हैं। कोई कह रहा है उसे डेट मत करना। तो कोई कह रहा है मैंने दिल तोड़ दिया। हालांकि कुछ लोग ऐसे भी हैं जो इस बात से खुश हैं कि मैं और मीका एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। आज मैं अपने दोस्तों के साथ ये सब पढ़कर बहुत हंस रही थी।

Advertisement

गाना प्रमोट करने का पैंतरा
चाहत ने आगे कहा, ‘लोगों को नहीं पता हम लोग इस तरह अपना गाना प्रमोट कर रहे हैं। उन्हें लग रहा है हम डेट कर रहे हैं। गाना प्रमोट करने के लिए ऐसा करना हमारा प्लान था, ताकी सबके दिमाग में हमें लेकर सवाल आएं, और ऐसा ही हुआ। मीका और मैं एक ही बिल्डिंग में रहते हैं। हम दोनों पड़ोसी है। क्योंकि अभी लॉकडाउ है तो हमने सोचा गाना घर में ही शूट कर लेते हैं। तो हम दोनों ने मिलकर फोन पर शूट किया है’।

Advertisement

ये है पूरा माजरा
दरअसल सुर्खियों में रहने वालीं एक्‍ट्रेस चाहत ने  सोशल मीडिया पर सिंगर मीका सिंह के साथ कुछ तस्‍वीरें शेयर की हैं । इन फोटोज को शेयर करते हुए चाहत ने लिखा   – Twinning with  @mikasingh #quarantinelove #love #chahattkhanna. तस्वीरों में चाहत और मीका के बीच की केमिस्ट्री देखते ही बनती है । अब ये क्‍वारंटीन लव लिखेंगी तो लोग और क्‍या समझते । फैंस ने उनके पूछना शुरू कर दिया । ये कब हुआ, कैसे हुआ । कुछ यूजर्स ने तो कपल को अपना वैलिडेशन भी दे दिया । दोनों को अच्छा कपल बताया है । बहरहाल चाहत ने अब ये क्लियर कर दिया है कि उनके और मीका के बीच अफेयर जैसा कुछ भी नहीं है ।