रविन्द्र जडेजा की तलवारबाजी का पूर्व कप्तान ने उड़ाया मजाक, जड्डू ने कर दी बोलती बंद

रविन्द्र जडेजा ने अपने घर के लॉन में तलवार लेकर करतब दिखाते हुए वीडियो पोस्ट किया है, इसके कैप्शन में उन्होने लिखा है, तलवार अपनी चमक खो सकती है, लेकिन अपने मालिक के लिये हमेशा वफादार होती है।

New Delhi, Apr 13 : टीम इंडिया के ऑलराउंडर रविन्द्र जडेजा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं, वो आये दिन अपनी तलवारबाजी का वीडियो पोस्ट करते रहते हैं, जिसे खूब पसंद किया जाता है, इस बार उनके वीडियो पर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने मजाक उड़ाया, तो जड्डू ने भी लगे हाथ उन्हें करारा जवाब दे दिया, जिससे अंग्रेज कप्तान की बोलती बंद हो गई।

Advertisement

वीडियो पोस्ट
रविन्द्र जडेजा ने अपने घर के लॉन में तलवार लेकर करतब दिखाते हुए वीडियो पोस्ट किया है, इसके कैप्शन में उन्होने लिखा है, तलवार अपनी चमक खो सकती है, लेकिन अपने मालिक के लिये हमेशा वफादार होती है। जिस पर पूर्व अंग्रेज कप्तान ने कमेंट कर मजे लेने की कोशिश की है।

Advertisement

वॉन का कमेंट
माइकल वॉन ने जडेजा के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, आपके लॉन को घास काटने वाली मशीन की जरुरत है रॉकस्टार, इस पर जड्डू ने भी तुरंत जवाब देते हुए लिखा, हां, लेकिन मुझे नहीं पता कि इसको काटते कैसे हैं, कोरोना वायरस का इफेक्ट हैं, उनके रिप्लाई को खूब पसंद किया जा रहा है।

Advertisement

कोरोना की वजह से मैच रद्द
मालूम हो कि कोरोना वायरस की वजह से सभी इंटरनेशनल मैच रद्द कर दिये गये हैं, बीसीसीआई ने भी आईपीएल को फिलहाल टाल दिया है, उम्मीद की जा रही है कि इस बार आईपीएल नहीं होगा, क्योंकि भारत में कोरोना के मामले तेजी से बढ रहे हैं। भारत में भी कोरोना तेजी से पैर पसार रहा है, अब तक 273 लोगों की मौत हो चुकी है, स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक पिछले 24 घंटे में 918 नये मामले सामने आ चुके हैं।