आडवाणी और पीएम मोदी संग दिखीं रामायण की ‘सीता’ दीपिका चिखिला, तस्‍वीर वायरल

रामायण और रामायण के कलाकार इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में हैं । इस बीच सीता का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका ने अपनी एक पुरानी तस्‍वीर शेयर की है ।

New Delhi, Apr 13 : टीवी पर 80 – 90 के दशक के कई टीवी सीरियल दोबारा से आ रहे हैं, और इनमें सबसे चर्चा में है रामायाण । सोशल मीडिया पर रामायण के सभी किरदार इन दिनों काफी चर्चा में रहते हैं । राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल हों, लक्ष्‍मण बने सुनी लाहरी या फिर सीता मैया के नजर में आईं दीपिका, सभी एक्‍टर सोशल मीडिया पर एक्टिव भी हैं । दीपिका की एक तस्‍वीर भी वायरल हो गई है ।

Advertisement

दीपिका ने शेयर की तस्‍वीर
दरअसल दीपिका चिखलिया यानी कि सीता मैया की एक फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है । फोटो की खासियत है इसमें पीएम मोदी   और लाल कृष्‍ण आडवाणी का होना । जी हां इस तस्‍वीर में दीपिका प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी और आडवाणी के साथ नजर आ रही हैं । ये तस्‍वीर कब की है इस बारे में एक्‍ट्रेस ने खुद ही खुलासा किया ।

Advertisement

Advertisement

वडोदरा चुनाव में उम्‍मीदवार थीं दीपिका
दीपिका ने इस फोटो को शेयर कर बताया कि ये फोटो उस समय का है जब दीपिका वडोदरा से चुनाव में खड़ी हुई थीं । उन्होंने फोटो के साथ लिखा – ‘एक पुरानी फोटो उस समय की जब मैं वड़ोदरा के चुनाव में खड़ी हुई थी. मेरे साथ दाएं हाथ के कोने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बैठे हैं, फिर लाल कृष्ण आडवाणी, मैं और चुनाव के इनचार्ज नलिन भट्ट । दीपिका की ये तस्‍वीर पैंस के बीच चर्चा में है और शेयर की जा रही है ।

Advertisement

रामायण से मशहूर हो गईं थीं दीपिका
आपको बता दें सीरियल रामायण में दीपिका चिखलिया ने सीता का किरदार निभाया और वो इस किरदार की वजह से घर – घर में मशहूर हो गईं । एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में उन्‍हें एक अलग ही पहचान मिली । बताया जाता है कि रामानंद सागर के इस सीरियल के लिए दीपिका ने काफी ऑडिशन दिए थे । उनका सौम्‍य रूप सीता मैया के किरदार के लिए एकदम उपयुक्‍त माना गया था ।