मीका सिंह के बेडरूम तक पहुंच गईं थीं चाहत खन्‍ना, अब नई तस्‍वीरें हो रही हैं वायरल

एक्‍ट्रेस चाहत खन्‍ना की कुछ और तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, इस बार भी चाहत मीका के साथ हैं और अब उनके बेडरूम से ये तस्‍वीरें सामने आई हैं ।

New Delhi, Apr 14 : चाहत खन्ना और मीका सिंह दोनों इन दोनों सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहे हैं । दोनों की ही एक-दूसरे के साथ आई तस्‍वीरों ने फैंस को चौंका दिया था । लोग इनकी कैमिस्‍ट्री पर सवाल करने लगे, पूछने लगे कि क्‍या दोनों का अफेयर चल रहा है । ऐसा इसलिए भी हुआ क्‍योंकि एक्‍ट्रेस ने तस्‍वीरों को कैप्‍शन दिया था क्‍वारंटीन लव । इसी वजह से सभी को शक होने लगा । लेकिन इससे पहले कि खबरें और उड़तीं चाहत ने इस पर सफाई भी दे दी ।

Advertisement

तस्‍वीरें कुछ कहती हैं …
चाहत ने बताया कि ये सब मीका और चाहत ने अपने नए गाने के प्रमोशन के लिए किया था । गाना क्‍वारंटीन लव के नाम से आ रहा है तो इसलिए    उन्‍होने तस्‍वीरों पर इस हैशटैग का इस्‍तेमाल किया । दोनों के बीच में इससे ज्‍यादा कुछ नहीं है । लेकिन अब कुछ ऐसा हुआ है कि फैन्‍स फिर से सवाल उठा रहे हैं । दोनों की बेडरूम तस्वीरें सामने आई है और एक बार फिर कयास लग रहे हैं कि क्‍या वाकई दोनों एक दूसरे के साथ बस काम कर रहे हैं ।

Advertisement

म्‍यूजिक वीडियो की हैं तस्‍वीरें
वेल, बेडरूम की तस्‍वीरें हों या बाल्‍कनी की । दोनों की ये सारी तस्‍वीरें उनके आने वाले म्‍यूजिक वीडियो की हैं । चाहत खन्ना और मीका सिंह साथ में एक म्यूजिक वीडियो कर रहे हैं और ये तस्वीरें भी इसी दौरान की हैं । दोनों ही एक दूसरे के पड़ोसी हैं इसलिए इस समय में एक साथ शूट करने का फैसला लिया और इन दिनों वो इसे प्रमोट करने में बिजी हैं ।

Advertisement

तलाकशुदा हैं चाहत
आपको बता दें एक्ट्रेस ने साल 2013 में फरहान मिर्जा से शादी की थी । दोनों की शादी ज्यादा समय तक नहीं चल पाई और साल 2018 में दोनों का तलाक हुआ था । जब ये खबर सामने आई तो इस टीवी एक्ट्रेस ने खूब सुर्खियां भी बटोरी थी । वहीं मीका सिंह 42 साल के हो गए हैं, उनके विवादित किस्‍से अकसर सामने आते रहते हैं लेकिन वो अब तक किसी भी सीरियस रिलेशनशिप में नहीं रहे हैं ।