पीएम मोदी के संबोधन से हो गया कंफर्म, आईपीएल 2020 की तस्वीर साफ

पीएम मोदी ने आज लॉकडाउन के दूसरे फेज का ऐलान किया, उन्होने अपने संबोधन में कहा कि 3 मई तक लॉकडाउन जारी रहेगा।

New Delhi, Apr 14 : पीएम मोदी ने मंगलवार सुबह 10 बजे देश को संबोधित किया, कोरोना की वजह से किये गये 21 दिनों के लॉकडाउन का आज आखिरी दिन था, इस बीत पीएम ने देश के नाम संदेश दिया, उन्होने लॉकडाउन की अवधि को बढाने की घोषणा की, इसके साथ ही ये भी तय हो गया कि आईपीएल का 13वां सीजन स्थगित कर दिया जाएगा, आपको बता दें कि पहले बीसीसीआई ने आईपीएल को 15 अप्रैल तक के लिये टाल दिया था।

Advertisement

3 मई तक लॉकडाउन
पीएम मोदी ने आज लॉकडाउन के दूसरे फेज का ऐलान किया, उन्होने अपने संबोधन में कहा कि 3 मई तक लॉकडाउन जारी रहेगा, इस वजह से 15 अप्रैल तक के साथ स्थगित किये गये आईपीएल 2020 को अब एक बार फिर से आगे बढाने या रद्द करने का फैसला बीसीसीआई को लेना पड़ेगा। कहा जा रहा है कि इस संदर्भ में बीसीसीआई कल बड़ा ऐलान कर सकती है।

Advertisement

29 मार्च से शुरु होना था आईपीएल
आपको बता दें कि आईपीएल का 13वां सीजन 29 मार्च से शुरु होना था, लेकिन कोरोना की वजह से इसे 15 अप्रैल तक के लिये टाल दिया गया, बीसीसीआई पीएम मोदी के फैसले के इंतजार में था, इसके बाद 15 अप्रैल को नया गाइडलाइंस जारी किया जाएगा, हालांकि अब साफ हो गया है कि कम से कम 3 मई से पहले आईपीएल 2020 शुरु नहीं होगा, जिसका आधिकारिक ऐलान जल्द किया जाएगा।

Advertisement

आईपीएल 2020 का भविष्य
आईपीएल 2020 का भविष्य अब अधर में लग रहा है, क्योंकि मई के महीने में ये लीग शुरु होने वाली नहीं है, क्योंकि तब तक हालात कोरोना से अच्छे होने की संभावना नहीं है, पीएम मोदी ने भी स्पष्ट कहा है कि अगर नये मामले सामने आते हैं, तो फिर काफी मुश्किल होगा, बीसीसीआई के पास इस साल आईपीएल कराने के लिये जून से लेकर दिसंबर तक का समय है, लेकिन इससे इंटरनेशनल कैलेंडर प्रभावित होगा, ऐसे में इस लीग का भविष्य इस साल मुश्किल में है।