कोरोना: शाहरुख खान ने एक बार फिर किया दिल खोलकर बड़ा दान, स्वास्थ्य मंत्री ने कहा शुक्रिया

शाहरुख खान की ये मदद सामने ना आती अगर महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे इसके लिए शाहरुख खान  का आभार व्यक्त करते हुए ट्वीट ना करते ।

New Delhi, Apr 14 : देश भर में कोरोना वायरस से जंग जारी है । स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार  पिछले 24 घंटे में देश में 51 लोगों की मौत इस खतरनाक वायरस से हो चुकी है । भारत में वारस से मरने वालों का आंकड़ा पहली बार इतना ज्‍यादा हुआ है । अब मृतकों की कुल संख्‍या 324 हो गई है, जो कि डराने वाला आंकड़ा है । देश का हेल्‍थ सेक्‍टर ऐसे में मजबूत रहे हर क्षेत्र से लगातार मदद आ रही है । एक बार फिर बॉलीवुड के बादशाह मदद को आगे आए हैं ।

Advertisement

शाहरुख खान ने फिर की मदद
बॉलीवुड के सुपरस्‍टार शाहरुख खान ने महाराष्ट्र सरकार को 25 हज़ार पर्सनल प्रोटेक्टिव यूनिट (PPE) दान किए हैं । ये बात शाहरुख खान की ओर से सामने नहीं आई बल्कि महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने इसके लिए शाहरुख खान का आभार व्यक्त करते हुए ट्वीट किया था । स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि उनकी ये कोशिश कोविड-19 के खिलाफ हमारी लड़ाई में सहयोग करेगी और इससे चिकित्सकों की सुरक्षा करने में भी हमें काफी आसानी होगी ।

Advertisement

Advertisement

लगातार मदद को आगे आ रहे हैं शाहरुख
शाहरुख खान ने भी ट्वीट कर स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री का धन्‍यवाद किया और कहा कि उन्‍हें उम्‍मीद है उनकी ये मदद सेवा में काम आएगी । शाहरुख ने ये मदद पहली बार नहीं की, इससे पहले भी वो लगातार देश में कोरोना से जंग में अपना योगदान देते आए हैं ।  सिर्फ पैसों से ही नहीं शाहरुख और उनकी पत्नी गौरी खान ने अपने 4 मंजिला निजी ऑफिस को क्वारंटीन के लिए दिए जाने का फैसला भी किया है । इसके साथ ही शाहरुख ने हाल ही में पीएम केयर्स फंड और महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष में आर्थिक योगदान भी दिया है ।

सवाल उठे तो जानकारी की थी शेयर
कोराना से जंग में शाहरुख खान के योगदान को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर सवाल उठते रहे । तब जाकर उन्‍होने इंस्‍टाग्राम पर ऐलान किया था कि उन्‍होने किस तरह से इस जंग में अपना योगदान दिया था । शाहरुख ने बताया कि अपनी आईपीएल क्रिकेट टीम की तरफ से प्रधानमंत्री केयर फ़ंड में पैसा जमा करेंगे और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री रिलीफ़ फ़ंड में भी पैसे देंगे । शाहरुख खान की ओर से की जा रही मदद हर बॉलीवुड सितारे से ज्‍यादा बताई जा रही है ।