रियल लाइफ में काफी मॉर्डन हैं रामायण की सीता, तस्‍वीरें देखकर हैरान रह जाएंगे

रामायण की सीता दीपिका चिखिलया की रियल लाइफ तस्‍वीरें आपको हैरान कर देंगी, उनकी रियल ब्‍यूटी देख आपका मुंह खुला का खुला रह जाएगा ।

New Delhi, Apr 14 : रामायण पर आधारित रामानंद सागर के टीवी सीरियल रामायण की चर्चा इन दिनों काफी हो रही है, सीरियल को बहुत पससंद किया जा रहा है । इस सीरियल के किरदार भी लगातार चर्चा में हैं । सीरियल में सीता माता का किरदार निभाने वालीं एक्‍ट्रेस दीपिका चिखिलया भी इसकी वजह से खबरों में आ गई हैं । खैर उनके फैंस तो पहले से ही थे लेकिन अब उन्‍हें काफी ज्‍यादा पसंद किया जाने लगा है । फैंस की संख्‍या भी बढ़ रही है । दरअसल दीपिका की पर्सनल लाइफ तस्‍वीरें देख आ भी उनके फैन हो जाएंगे ।

Advertisement

दीपिका का मॉर्डन लुक
सीरियल में सीता मैया का रोल निभाने वालीं दीपिका के बारे में कोई सोचे तो उन्‍हें वहीं साधारण सी, बेहद आम सी सीता माता नजर आती हैं । सादी सी साड़ी, सिर पर पल्‍लू, मामूली से गहने । उनकी यही इमेज सोशल मीडिया पर अब भी वायरल होती है, लेकिन दरअसल दीपिका पर्सनल लाइफ में काफी मॉर्डन हैं । और उनका ये रूप देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे । उनका इंस्‍टाग्राम उनकी तस्‍वीरों से भरा पड़ा है, जो कि काफी खास हैं ।

Advertisement

फिल्‍मों में भी काम कर चुकी हैं दीपिका
दीपिका ने हिंदी फिल्मों के अलावा कन्नड़, बंगाली, तमिल और मलयालम फिल्मों में भी काम किया है। दीपिका साल 2019 में रिलाज़ हुई आयुष्मान खुराना की फिल्म बाला में भी नजर आई थीं। फिल्म में उन्होंने परी यानी यामी गौतम की मां का किरदार निभाया था।

बिजनेसमैन हैं दीपिका के पति
दीपिका के पति हेमंत टोपीवाला एक कॉस्मैटिक कंपनी चलाते हैं । एक्‍ट्रेस  दीपिका भी इसी कंपनी की रिसर्च और मार्केटिंग टीम को हेड करती हैं । पति हेमंत की कंपनी श्रंगार बिंदी और टिप्स एंड टोज नेलपॉलिश बनाती है । दीपिका और हेमंत टोपीवाला की दो बेटियां हैं । निधि और जूही। दीपिका की कई सारी फैमिली फोटो भी उनके सोशल मीडिया पर हैं ।