कोरोना संकट के बीच मदद के लिये सामने आये संजय दत्त, किया बड़ा ऐलान

संजय दत्त ने कहा कि ये पूरे देश के लिये गंभीर संकट का समय है, हर कोई किसी भी तरह से एक-दूसरे की मदद कर रहा है।

New Delhi, Apr 14 : भारत में कोरोना पीड़ितों की संख्या बढकर 10 हजार से पार हो गई है, स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय ने मंगलवार को इस बात की जानकारी दी है, स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी आंकड़ों के मुताबिक देश में कुल 10363 लोगों में कोरोना की पुष्टि हो चुकी है, जिसमें से 8988 मरीज का फिलहाल इलाज किया जा रहा है, जबकि 1035 मरीजों को इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।

Advertisement

संजय दत्त ने बढाया हाथ
कोरोना के प्रसार को रोकने के लिये 21 दिनों के लॉकडाउन का ऐलान किया गया था, जो मंगलवार को पूरा हो रहा है, आज पीएम मोदी ने देशवासियों को संबोधित करते हुए इसे 3 मई तक बढाने का ऐलान किया है, कोरोना के खिलाफ युद्ध में तमाम फिल्मी सितारे अपनी क्षमता के मुताबिक सरकार और लोगों को मदद कर रहे हैं, अब संजय दत्त ने मदद का हाथ बढाया है, उन्होने इस बात की घोषणा की है कि वो रोजाना 1000 परिवार को भोजन कराएंगे।

Advertisement

घर में रहें
डीएनए में छपी रिपोर्ट के मुताबिक संजय दत्त ने कहा कि ये पूरे देश के लिये गंभीर संकट का समय है, हर कोई किसी भी तरह से एक-दूसरे की मदद कर रहा है, भले ही इसका मतलब सिर्फ घर में रहना और सामाजिक दूरी बनाकर रखना हो, मैं कोशिश कर रहा हूं, कि कुछ लोगों की मदद कर सकूं, जितना मैं कर सकता हूं, उतना करने की कोशिश करुंगा।

Advertisement

339 लोगों की जान गई
मालूम हो कि कोरोना की वजह से अब तक देश में 339 लोगों की जान जा चुकी है, संजय दत्त से पहले अक्षय कुमार ने 25 करोड़ रुपये पीएम केयर्स फंड में देने का ऐलान किया था, इनके अलावा सलमान , शाहरुख और आमिर खान भी अपने-अपने स्तर पर लोगों की मदद कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन भी दिहाड़ी मजदूरों के परिवार को राशन उपलब्ध करा रहे हैं।