बांद्रा स्टेशन पर उमड़ी भीड़ देखकर परेशान हुए हार्दिक पंड्या, तो भज्जी ने सुना दी खरी-खरी

हार्दिक पंड्या ने बांद्रा के वेस्ट स्टेशन पर जमा हुए मजदूरों का वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, शांत रहें और घर में रहें, सिर्फ इसी तरह से हम इस स्थिति से बाहर आ सकते हैं।

New Delhi, Apr 15 : कोरोना वायरस के बढते खतरे को देखते हुए पीएम मोदी ने 21 दिनों के लॉकडाउन का ऐलान किया था, जिसे अब 3 मई तक बढा दिया गया है, हालांकि मुंबई में इस ऐलान के बाद अलग ही तस्वीर देखने मिली, बांद्रा में मजदूरों की भीड़ इक्ट्ठा हो गई, जिसे देखकर टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या काफी परेशान हो गये, उन्होने ट्वीट कर लोगों से खास अपील की।

Advertisement

पंड्या ने पोस्ट किया वीडियो
हार्दिक पंड्या ने बांद्रा के वेस्ट स्टेशन पर जमा हुए मजदूरों का वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, शांत रहें और घर में रहें, सिर्फ इसी तरह से हम इस स्थिति से बाहर आ सकते हैं, हमें एक-दूसरे का साथ देते हुए भरोसा रखना होगा, हार्दिक का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

Advertisement

हरभजन सिंह को आया गुस्सा
टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह को इस पर गुस्सा आया है, उन्होने ट्विटर पर लिखा, अब लोगों को घरों में रखने का एकमात्र रास्ता कर्फ्यू ही है, आज बांद्रा में जो भी हुआ, वो बिल्कुल भी स्वीकार्य नहीं है, लोग परिस्थिति को नहीं समझ रहे हं, वो अपनी ही जान को खतरे में डाल रहे हैं, दूसरों के लिये भी मुश्किल खड़ी कर रहे हैं, देश भप मे कोरोना के मामले 10815 पहुंच चुके हैं, तो मृतकों का आंकड़ा 353 हो चुका है।

Advertisement

https://twitter.com/harbhajan_singh/status/1250051681389293568

स्टेशन पर जमा हो गये लोग
मुंबई के बांद्रा रेलवे स्टेशन पर मंगलवार को हजारों लोग जमा हो गये, बताया जा रहा है कि उन्हें उम्मीद थी कि लॉकडाउन की वजह से रोका गया ट्रेनों का संचालन शुरु होने वाले है, इनमें से ज्यादातर लोग मजदूर थे, जो अपने घर लौटना चाहते हैं, हालांकि पुलिस ने वहां जाकर भीड़ को हटाया, पुलिस इस मामले में जांच में जुटी है, कि आखिर एक साथ इतने लोग कैसे जमा हो गये।