लूडो खेलते हुए आ गई खांसी, कोरोना फैलाने का आरोप लगाया और मार दी गोली

ये खबर हैरान करने वाली है । यूपी के ग्रेटरनोएडा से आई ये खबर कोरोना को लेकर लोगों में डर और इससे फैले फ्रस्‍ट्रेशन को दर्शाती है ।

New Delhi, Apr 15 : उत्तर प्रदेश के नोएडा के जारचा थाना क्षेत्र से मंगलवार देर रात आई एक खबर ने पुलिस को भी हैरान कर दिया । देश में लॉकडाउन है और इस दौरान पुलिस को गोली मारने की खबर मिली । एक शख्‍स ने दूसरे युवक को सिर्फ इसलिए गोली मार दी है क्‍योंकि लूडो खेतले हुए उसे खांसी आ गई थी । आरोपी शख्‍स ने कोरोना फैलाने का आरोप लगाया और फिर खांसी करने वाले शख्‍स को गोली मार दी । घायल को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है।

Advertisement

मंगलवार रात की घटना
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार रात करीब 9 बजे ग्राम दयानगर थाना जारचा के सैंथली मंदिर के बाहर 4 दोस्त जय, वीर उर्फ गुल्लू,  प्रवेश और प्रशांत लूडो खेल रहे थे। खेल के दौरान ही प्रशांत को अचानक खांसी आ गई । जिस पर लूडो खेल रहे प्रशांत ने कहा कि वह खांस – खांसकर कोरोना फैला रहा है । जिसके बाद दोस्‍तों में बहस होने लगी और विवाद बढ़ गया।

Advertisement

गुस्‍से में गोली मार दी
विवाद इतना बढ़ा कि वीर उर्फ गुल्‍लू ने गुस्से में आकर तमंचे से प्रशांत की जांघ में गोली मार दी । गोली मारने के कारण प्रशांत घायल हो गया । आसपास के लोगों ने घायल प्रशांत को आनन-फानन में नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया । जहां उसकी हालत अब खतरे से बाहर बताई जा रही है ।

Advertisement

आरोपी पर कार्रवाई
गनीमत है कि प्रशांत को गोली पैर पर लगी और अब वो ठीक है । मामले में मौके पर पहुंची जारचा पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है । आरोपी वीर पर कार्रवाई की जाएगी । हैरानी की बात ये है कि ये चारों देास्‍त थे और आपस में टाइम पास करने के लिए लूडो खेल रहे थे । ऐसे में मजाक में कही बात इस तरह से बिगड़ जाएगी ये किसे पता था । बहरहाल इस मजाक का खामियाजा प्रशांत को बहुत भारी भुगतना पड़ा ।